उदयनिधि स्टालिन की युवा विंग के पदाधिकारियों के साथ बैठक 25को

Chennai में डीएमके युवा विंग के सचिव उदयनिधि स्टालिन आगामी 25 अगस्त को विंग के राज्य और जिला स्तरीय पदाधिकारियों के साथ बैठक कर विभिन्न मुद्दों पर चर्चा करेंगे।

By: shivali agrawal

Published: 13 Aug 2019, 12:57 PM IST

चेन्नई. डीएमके युवा विंग के सचिव उदयनिधि स्टालिन आगामी 25 अगस्त को विंग के राज्य और जिला स्तरीय पदाधिकारियों के साथ बैठक कर विभिन्न मुद्दों पर चर्चा करेंगे। यहां जारी एक विज्ञप्ति में उदयनिधि ने सभी से बैठक में शामिल होने का आग्रह किया है। डीएमके युवा विंग के उप सचिव आर. डी. शेखर, पी त्यागम कवि, हसन मोहम्मद जिन्ना, अनबिल महेश पोय्यामोझी, पेन्थामिल पारी, एस. जोयल और ए. दुरै भी बैठक में हिस्सा लेंगे।

 

 

तमिल अभिनेता विजय सेतुपति ने कहा
केंद्र सरकार का अनुच्छेद 370 पर निर्णय अलोकतांत्रिक व असंवैधानिक
चेन्नई. तमिल अभिनेता विजय सेतुपति ने सोमवार को राज्य के लोगों को भरोसे में लिए बिना जम्मू-कश्मीर में धारा 370 को रद्द करने के फैसले के लिए केंद्र सरकार को लताड़ा। समाजवादी नेता पेरियार ईवी रामासामी का हवाला देते हुए अभिनेता विजय सेतुपति ने कहा कि केंद्र सरकार का निर्णय अलोकतांत्रिक और असंवैधानिक है।
अभिनेता ने ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के मौके पर एक रेडियो चैनल को दिए एक साक्षात्कार में इस मुद्दे पर बोला। उन्होंने कहा कि यह लोकतंत्र के खिलाफ है। पेरियार ने पहले ही कहा था कि लोगों को अपनी समस्याओं और मुद्दों पर खुद फैसला करना चाहिए। क्या मैं आपके घर के मामलों में हस्तक्षेप कर सकता हूं? यह आप ही हैं जो वहां रहते है और जानते हैं कि आपके लिए सबसे अच्छा क्या है। मैं चिंतित हो सकता हूं। आपके बारे में, लेकिन आप मेरे पर फैसले नहीं थोप सकते। ये दो अलग-अलग बातें हैं। अभिनेता ने आगे कहा कि उन्होंने कश्मीर पर जो रिपोर्ट पढ़ी, उससे उन्हें बहुत पीड़ा हुई और कश्मीर संघर्ष को हल करने के लिए सुझाव देने के प्रति आगाह किया।

Show More
shivali agrawal
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned