scriptचेपाक ट्रिप्लीकेन सीट से विस चुनाव लडऩा चाहते हैं उदयनिधि स्टालिन | Udhayanidhi Stalin seeks to contest Assembly polls from Chepauk-Tripli | Patrika News

चेपाक ट्रिप्लीकेन सीट से विस चुनाव लडऩा चाहते हैं उदयनिधि स्टालिन

locationचेन्नईPublished: Feb 26, 2021 04:09:25 pm

Submitted by:

Vishal Kesharwani

डीएमके अध्यक्ष एमके स्टालिन के बेटे और पार्टी युवा विंग के सचिव उदयनिधि स्टालिन ने गुरुवार को आवेदन पत्र देकर चेपाक ट्रिप्लीकेन सीट से विधानसभा चुनाव लडऩे की इच्छा जाहिर की।

चेपाक ट्रिप्लीकेन सीट से विस चुनाव लडऩा चाहते हैं उदयनिधि स्टालिन

चेपाक ट्रिप्लीकेन सीट से विस चुनाव लडऩा चाहते हैं उदयनिधि स्टालिन


चेन्नई. डीएमके अध्यक्ष एमके स्टालिन के बेटे और पार्टी युवा विंग के सचिव उदयनिधि स्टालिन ने गुरुवार को आवेदन पत्र देकर चेपाक ट्रिप्लीकेन सीट से विधानसभा चुनाव लडऩे की इच्छा जाहिर की। इस विस क्षेत्र से राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय एम. करुणानिधि तीन बार निर्वाचित हुए थे और डीएमके विधायक जे. अन्बझगन, जिनकी कोरोना से निधन हुई थी, भी इसी क्षेत्र से विधायक थे। इस विस क्षेत्र से करुणानिधि 1996, 2001 और 2006 में निर्वाचित हुए थे और इस क्षेत्र से 1991 को छोड़कर हमेशा डीएमके उम्मीदवार की ही जीत हुई है।

 

रिपोर्ट के अनुसार उदयनिधि अपने समर्थकों के साथ थे और कहा कि उनके समर्थन चाहते हैं कि वे ट्रिप्लीकेन सीट से चुनाव लड़े। उन्होंने कहा कि उन्होंने आवेदन दे दिया है और अब पार्टी प्रमुख और वरिष्ठ नेता इस संबंध में निर्णय लेंगे। उदयनिधि ने कहा उनकी चुनावी अभियान को लोगों की अच्छी प्रतिक्रिया मिली और राज्य की जनता सरकार परिवर्तन का इंतजार कर रही है। आगामी विधानसभा चुनाव के बाद सरकार परिवर्तन निश्चित ही होगा। लोगों को इसका बेसब्री से इंतजार है और उनका इंतजार जल्द ही खत्म हो जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो