बेकाबू टैंकर लॉरी पुलिस बूथ में घुसी

सड़क किनारे खड़े 23 दोपहिया वाहन टैंकर की चपेट आने से छतिग्रस्त

By: PURUSHOTTAM REDDY

Published: 24 Jul 2018, 05:38 PM IST

चेन्नई. मनली में एमएसएल के निकट सोमवार सुबह तेज रफ्तार टैंकर लॉरी अनियंत्रित होकर पुलिस बूथ में जा घुसी। उसे पार कर आगे सड़क किनारे खड़ी २३ दुपहिया वाहनों को चपेट में लेकर क्षतिग्रस्त कर दिया।
इस बेकाबू लॉरी की चपेट में आने से यातायात पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गया जो उस वक्त ड्यूटी पर तैनात था। दुर्घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। बड़ा हादसा टल गया।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि सोमवार सुबह मनली में एमएसएल के निकट यातायात पुलिसकर्मी मनोहरण ड्यूटी दे रहा था। उसी दौरान एक बेकाबू लॉरी उसी दिशा में आई और बूथ को पार करती हुई आगे सड़क किनारे खड़े दुपहिया वाहनों को टक्कर मार दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने टैंकर लॉरी को कब्जे में लेकर चालक शक्ति कुमार (कडलूर) को गिरफ्तार कर लिया है ।

ड्यूटी पर तैनात यातायात पुलिसकर्मी बाल-बाल बचा

................................................

बस के पहिए से कुचल कर बाइक चालक की मौत

दुर्घटना के बाद बस का चालक और परिचालक फरार

तिरुचि. जिले के पुत्तुर फोर रोड जंक्शन पर सोमवार को बस के पहिए की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पहचान पुदुकोट्टै जिले के पोन्नामरवति निवासी सी. राजेन्द्रन (५५) के तौर पर की गई है, जो पोननगर स्थित एक होटल में कार्य करता था। राजेन्द्रन बाइक से कहीं जा रहा था, इस बीच उसकी बाइक अनियंत्रित हो गई और वह सड़क पर गिर गया। तभी वहां से गुजर रही सिटी बस के पीछे के पहिए से उसका सिर दब गया जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई।
पुलिस ने बताया कि घटना के दौरान उसने हेलमेट भी पहना था। दुर्घटना के बाद बस चालक और कंडक्टर वहां से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर जांच शुरू की। साथ ही पोस्टमार्टम के लिए शव को अस्पताल भेजा।

PURUSHOTTAM REDDY
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned