शराबी बेटे से परेशान मां-बाप ने की आत्महत्या की कोशिश, पिता की मौत

शराबी बेटे से परेशान मां-बाप ने की आत्महत्या की कोशिश, पिता की मौत

Purushotham Reddy | Updated: 14 Feb 2019, 01:57:41 PM (IST) Chennai, Chennai, Tamil Nadu, India

पूझल के लक्ष्मीपुरम में बुजुर्ग दम्पती ने फांसी लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की जिसमें बुजुर्ग पिता की मौत हो गई जबकि वृद्धा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

चेन्नई. पूझल के लक्ष्मीपुरम में बुजुर्ग दम्पती ने फांसी लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की जिसमें बुजुर्ग पिता की मौत हो गई जबकि वृद्धा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया गया है कि मां-बाप बेटे की नशे की आदत से परेशान थे। वह आए दिन नशे में धुत होकर उनके साथ मारपीट करता था। पुलिस ने बताया कि पूझल के लक्ष्मीपुरम निवासी सुंदरी (६७) और उनके पति नटराज उनके दो बेटे हरि कुमार और सुब्रमणि के साथ रहते हैं। सुब्रमणि आदतन शराबी है। सुब्रमणि रोजाना शराब पीकर घर आता और झगड़ा करता था। बुधवार सुबह भी वह नशे की हालत में आया। फिर उनमें झगड़ा हुआ। झगड़े के बाद बुजुर्ग दम्पती ने फांसी लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। सुब्रमणि ने दोनों को झूलते देखा और दोनों को नीचे उतारा। नटराज की मौत हो गई जबकि सुंदरी जिंदा थी। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।कराया गया है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned