नगरीय प्रशासन मंत्री ने की रजनीकांत की आलोचना

नगरीय प्रशासन मंत्री ने की रजनीकांत की आलोचना
chennai news

Shankar Sharma | Publish: May, 20 2017 11:36:00 PM (IST) Chennai, Tamil Nadu, India

सुपरस्टार रजनीकांत  द्वारा वर्तमान राजनीतिक हालातों पर की गई टिप्पणी पर नगरीय प्रशासन मंत्री एस. पी. वेलुमणि ने शनिवार को आलोचना की है

चेन्नई. सुपरस्टार रजनीकांत  द्वारा वर्तमान राजनीतिक हालातों पर की गई टिप्पणी पर नगरीय प्रशासन मंत्री एस. पी. वेलुमणि ने शनिवार को आलोचना की है। कोयम्बतूर हवाईअड्डे पर संवाददाताओं से बातचीत के दौरान वेलुमणि ने कहा कि कन्नडभाषी लोग तमिलनाडु में इसलिए सुरक्षित हैं क्योंकि यहां कानून व्यवस्था बेहतर है।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं जानना चाहता हूं कि अगर रजनीकांत पूरी तरह से तमिलभाषी हो चुके हैं तो बाहुबली मुद्दे पर जब अभिनेता सत्यराज को कन्नड संगठनों द्वारा धमकी मिल रही थी तो रजनीकांत ने आवाज क्यों नहीं उठाई? उल्लेखनीय है कि प्रशंसकों से मुलाकात आयोजन के समापन के दिन शुक्रवार को रजनीकांत ने कहा था कि हालांकि यहां पर अच्छे राजनेता हैं लेकिन यहां की राजनीतिक स्थिति खराब हो गई है।

उन्होंने राजनीति में अपने प्रवेश को लेकर संकेत भी दिए। जिसके बाद कई राजनीतिक दल के नेताओं ने उनके इस संकेत का स्वागत भी किया था। वहीं  तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम ने कहा कि रजनीकांत एक अच्छे नेता हैं और कोई भी राजनीति में शामिल हो सकता है।

लेकिन यह जनता तय करेगी कि वह किसे स्वीकार करती है क्योंकि अंत में जनता ही न्यायाधीश है। लेकिन रजनीकांत के इस निर्णय से एआईएडीएमके पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned