scriptChennai: उत्तर प्रदेश के युवक का शव मेंशन के कमरे में मिला | Uttar Pradesh man found dead in chennai mension | Patrika News

Chennai: उत्तर प्रदेश के युवक का शव मेंशन के कमरे में मिला

locationचेन्नईPublished: Feb 22, 2021 05:16:45 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

उत्तर प्रदेश के युवक का शव मेंशन में मिला

Uttar Pradesh man found dead in chennai mension

Uttar Pradesh man found dead in chennai mension

चेन्नई.

पेरियामेडु के कंदाप्पा स्ट्रीट स्थित एक लॉज में चार माह से रह रहा उत्तर प्रदेश मूल निवासी वरूण तिवारी (29) रविवार रात संदिग्धहाल में मृत मिला। पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोडकऱ शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया। युवक की मां ने मेंशन में फोनकर पुत्र से बात कराने का आग्रह की थी, लेकिन वरूण अपने कमरे के बिस्तर में मृत पड़ा था। इस संबंध में पुलिस मेंशन संचालक से पूछताछ कर रही है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि वरूण पिछले साल अक्टूबर महीने में चेन्नई आया था और कंदप्पा स्ट्रीट स्थित मेंशन में रह रहा था। वह यहां एक चमड़े की कंपनी में काम करता था। रविवार को वह अपने कमरे में था। इसी दौरान उसकी मां ने मेंशन के प्रबंधक को फोनकर उसके कमरे में जाने को कहा।

प्रबंधक ने कर्मचारी को उसके कमरे में भेजा तो दरवाजा अंदर से बंद था और आवाज देने पर कोई प्रतिक्रिया नहीं रही थी। संदेह होने पर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए केएमसी अस्पताल भेजा और उसके परिजनों को सूचना दी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह स्पष्ट हो पाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो