scriptनाबालिग की हत्या में लिप्त आरोपियों को मिले मौत की सजा: वीसीके | VCK seeks capital punishment for those accused of schoolgirl murder | Patrika News

नाबालिग की हत्या में लिप्त आरोपियों को मिले मौत की सजा: वीसीके

locationचेन्नईPublished: May 12, 2020 03:05:21 pm

Submitted by:

Vishal Kesharwani

जिले में 14 वर्षीय नाबालिग को जिंदा जला कर मारने वाले मामले को गंभीरता से लेते हुए वीसीके ने मंगलवार को हत्यारों को मौत की सजा देने की मांग की है।

नाबालिग की हत्या में लिप्त आरोपियों को मिले मौत की सजा: वीसीके

नाबालिग की हत्या में लिप्त आरोपियों को मिले मौत की सजा: वीसीके


विल्लुपुरम. जिले में 14 वर्षीय नाबालिग को जिंदा जला कर मारने वाले मामले को गंभीरता से लेते हुए वीसीके ने मंगलवार को हत्यारों को मौत की सजा देने की मांग की है। यहां पत्रकारों से बातचीत में विल्लुपुरम सांसद डी.रविकुमार ने कहा कि मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में पेश कर आरोपियों को जल्द से जल्द मौत की सजा देनी चाहिए। उन्होंने कहा कि पार्टी अध्यक्ष तोल तिरुमावलवन ने पीडि़ता के परिजनों से बातचीत कर एक लाख के मुआवजे की घोषणा की है। रविकुमार ने कहा कि घटना में लिप्त आरोपियों को जल्द सजा दिलाने की मांग करते हुए एक वीडियो क्लिप भी जारी किया गया है। लॉकडाउन के दौरान राज्य में दलितों पर अत्याचार के मामले में तेजी आई है और राज्य सरकार को ऐसी घटनाओं पर त्वरित कार्रवाई करनी चाहिए। विल्लुपुरम की घटना में लिप्त आरोपियों को एक अलग जाति के रूप में चित्रित करने का प्रयास किया जा रहा है।

 

उन्होंंने कहा कि जाति और धार्मिक भावनाओं को प्राथमिकता देने का समय नहीं है बल्कि इस घटना को अघन्य अपराध के रूप में देखा जाना चाहिए। आरोपियों को जमानत पर रिहा नहीं किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि वे और पूर्व डीएमके मंत्री के.पोनमुड़ी ने जिला कलक्टर ए. अन्नादुरै से मुलाकात कर महात्मा गांधी राष्ट्रीय ग्रामीण कर्मचारी गारंटी योजना के तहत कार्य शुरू करने का आग्रह किया है। जिसके बाद कलक्टर ने कंटेनमेंट जोन को छोड़ कर अन्य जगहों पर काम शुरू कराने का आश्वासन भी दिया है। उल्लेखनीय है कि जिंदा जली नाबालिग ने सोमवार को मुंडयमबाक्कम स्थित विल्लुपुरम सरकारी कॉलेज व अस्पताल में दम तोड़ दिया था। गंभीर बात यह भी है कि लडक़ी ने मरने से पहले खुद को जिंदा जलाने का आरोप एआईएडीएमके के 2 कार्यकर्ताओं पर लगाया था। इस मामले में पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए दोनों आरोपी के नाम जी. मुरुगन और के. कलियापेरूमाल है। बताया जा रहा है कि यह दोनों ्रएआईएडीएमके पार्टी के सदस्य हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो