scriptवेलूर में सनकी प्रेमी ने प्रेमिका की गर्दन पर सरेआम चाकू से वारकर किया घायल | Vellore knife tatack news | Patrika News

वेलूर में सनकी प्रेमी ने प्रेमिका की गर्दन पर सरेआम चाकू से वारकर किया घायल

locationचेन्नईPublished: Jul 06, 2022 07:05:56 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

बुधवार सुबह दोनों के बीच बहस शुरू हुई।

वेलूर में सनकी प्रेमी ने प्रेमिका की गर्दन पर सरेआम चाकू से वारकर किया घायल

वेलूर में सनकी प्रेमी ने प्रेमिका की गर्दन पर सरेआम चाकू से वारकर किया घायल

वेलूर.

वेलूर में एक सनकी प्रेमी ने शक के चलते 18 वर्षीया युवती पर जानलेवा हमला किया। घटना बुधवार सुबह की है। पुलिस ने बताया कि घटना उस वक्त हुई जब युवती कॉलेज जाने के लिए बस स्टैंड की ओर जा रही थी। वहां उसका इंतजार कर रहे युवक ने मौका पाकर सरेआम उसके गर्दन पर चाकू से हमला कर दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आरोपी की पहचान 20 वर्षीय सतीश कुमार के रूप में हुई, जो गुपट्टामोटोर का रहने वाला है। सतीश वेलूर के कॉलेज में ऑर्थो टेक्निशियन की पढ़ाई कर रहा है। वहीं, 18 साल की युवती यासिनी भी गुपट्टामोटोर की रहने वाली थी और रानीपेट में मेडिकल की पढ़ाई कर रही थी।

बताया जा रहा है कि दोनों के बीच पिछले 3 साल से प्रेम संबंध थे। सतीश को शक था कि यासिनी किसी और को पसंद करती है। इस बीच युवक को पता चला कि उसकी प्रेमिका किसी ओर लडक़े साथ बातचीत करती है। उसने उसे दूसरे लडक़े के साथ बातचीत करने से रोका और समझाया। सतीश कुमार गुस्से में था। बुधवार सुबह दोनों के बीच बहस शुरू हुई।

बहस इस हद तक बढ़ गई कि सतीश ने जेब से छोटा चाकू निकाला और यासिनी की गर्दन पर वार कर दिया। खून से लथपथ यासिनी वहीं गिर गई। सतीश वहां बाइक पर सवार होकर भाग गया। लेकिन पुलिस ने पीछा कर उसे पकड़ लिया और थाने ले गई। डॉक्टरों ने बताया कि उसकी हालत बेहद गंभीर है। फिलहाल उसका इलाज जारी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो