scriptवेलूर लोकसभा चुनाव मतदाताओं किया बढ़चढक़र मतदान | Vellore Lok Sabha election | Patrika News

वेलूर लोकसभा चुनाव मतदाताओं किया बढ़चढक़र मतदान

locationचेन्नईPublished: Aug 06, 2019 02:30:58 pm

Submitted by:

shivali agrawal

Vellore लोकसभा सीट पर सोमवार को मतदान हुआ। मतदान में प्रवासियों ने भी बढ़चढक़र हिस्सा लिया। इस चुनाव की खास विशेषता यह रही कि इसमें वे युवा जो पहली बार वोट देने आए उनकी संख्या अधिक थी।

news,election,Chennai,Vellore,News in Hindi,Tamilnadu,Special,Breaking,tamilnadu news,

वेलूर लोकसभा चुनाव मतदाताओं किया बढ़चढक़र मतदान

वेलूर. वेलूर लोकसभा सीट पर सोमवार को मतदान हुआ। मतदान में प्रवासियों ने भी बढ़चढक़र हिस्सा लिया। इस चुनाव की खास विशेषता यह रही कि इसमें वे युवा जो पहली बार वोट देने आए उनकी संख्या अधिक थी। लोगों में मताधिकार के प्रयोग के प्रति काफी उत्साह दिखाई दिया। हालांकि कुछ मतदान केन्द्रों पर छिटपुट घटनाएं भी देखने को मिली लेकिन पुलिस ने हाथोंहाथ संभाल लिया। इस कारण कोई बड़ी घटना नहींं हुई। मतदान में दिव्यांग ने भी मताधिकार का प्रयोग किया। गोशाला के ट्रस्टी धर्मचंद तालेड़ा ने बताया कि इस बार का चुनाव विकास के नाम लड़ा गया है लेकिन प्रवासियों ने पेयजल, सडक़ व अन्य मूलभूत सुविधाएं मुहैया करवाने के मुद्दों पर मतदान किया है। साथ में श्रिया जैन व अन्य महिलाओं ने भी कहा कि उन्होंने अपना वोट केवल सुविधाओं को लेकर दिया है।
मतदाताओं को रुपए देते पकड़ा
वानियम्बाड़ी के एक मतदान केन्द्र के निकट सत्तारूढ़ पार्टी के दो कार्यकर्ताओं को मतदाताओं को वोट के बदले नोट देते विपक्षी पार्टी के लोगों ने पकडक़र कमरे में बंद कर दिया, लेकिन मंत्री नीलोफर कबील मौके पर पहुंचकर दोनों को छुड़ाकर ले गई। इसके अलावा कोई घटना नहीं हुई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो