विजयकांत vijayakant ने क्या बोला बच्चों के बलात्कार और हत्या पर

विजयकांत vijayakant ने क्या बोला बच्चों के बलात्कार और हत्या पर

P.S.Vijayaraghavan | Updated: 02 Aug 2019, 06:41:30 PM (IST) Chennai, Chennai, Tamil Nadu, India

डीएमडीके DMDK आला अदालत SC के इस फैसले का स्वागत करती है

चेन्नई. डीएमडीके प्रमुख विजयकांत ने बच्चों का बलात्कार कर हत्या करने वाले अपराधियों के लिए सिर्फ और सिर्फ फांसी की सजा की वकालत की है।
यहां शुक्रवार को जारी वक्तव्य में विजयकांत ने कहा, कोयम्बत्तूर में २०१० में स्कूल में पढ़ रहे किशोर व किशोरी के बलात्कार और हत्या मामले में स्कूल वाहन चालक मोहनराज व मनोहरण को गिरफ्तार किया गया था। पुलिस की गिरफ्त से भागने की कोशिश में मोहनराज का एनकाउंटर हो गया। मनोहरण को सुप्रीम कोर्ट ने मौत की सजा सुनाई। डीएमडीके आला अदालत के इस फैसले का स्वागत करती है।
विजयकांत ने कहा कि भविष्य में तमिलनाडु में ही नहीं पूरे देश में ऐसी पाशविक और दर्दनाक घटनाएं नहीं हों इसलिए ही पॉक्सो एक्ट संसद में पारित किया गया है। सुप्रीम कोर्ट ने भी अपराधियों के दिल में डर पैदा करने के लिए फांसी की सजा की पुष्टि की है जो प्रशंसनीय है। बच्चों के साथ बलात्कार और हत्या करने वाले अभियुक्तों को मौत की सजा देना ही एकमात्र उपाय हो सकता है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned