scriptWard 57 councilor office inaugurated | वार्ड 57 पार्षद कार्यालय का उद्घाटन | Patrika News

वार्ड 57 पार्षद कार्यालय का उद्घाटन

शेखर बाबू ने कहा, डीएमके सरकार गरीबों व जरुरतमन्द लोगों के हितो के लिए काम कर रही

चेन्नई

Published: June 12, 2022 10:20:48 pm

हिन्दू धार्मिक एवं धर्मार्थ बन्दोबस्ती मंत्री पी.के. शेखर बाबू एवं सांसद दयानिधि मारन ने रविवार को यहां साहुकारपेट के तिरुवेलियन बेसिन स्ट्रीट में चेन्नई महानगर निगम के वार्ड 57 के पार्षद कार्यालय का उद्घाटन किया।
वार्ड 57 के डीएमके पार्षद राजेश जैन रंगीला ने बताया कि पार्षद कार्यालय से अब वार्डवासियो को अधिक सुविधा मिल सकेगी। वार्ड के लोगों को सरकार की योजनाओं एवं सुविधाओं का पूरा लाभ देने का प्रयास किया जाएगा। मंत्री शेखर बाबू एवं सांसद दयानिधि मारन ने फीता काटकर पार्षद कार्यालय का उद्घाटन किया। वार्ड 57 के डीएमके पार्षद राजेश जैन रंगीला ने बताया कि हिन्दू धार्मिक एवं धर्मार्थ बन्दोबस्ती मंत्री पी.के. शेखर बाबू ने डीएमके सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों के बारे में जानकारी दी। डीएमके सरकार गरीबों व जरुरतमन्द लोगों के हितो के लिए काम कर रही है। मंत्री शेखर बाबू एवं सांसद मारन ने इलाके में विकास का भरोसा दिलाया।
Ward 57 councilor office inaugurated
Ward 57 councilor office inaugurated
वार्ड में विकास के कई काम हुए

पार्षद राजेश जैन रंगीला ने भरोसा दिलाया कि वे वार्ड के विकास के लिए सदैव तत्पर रहेंगे तथा जनता की सेवा में 24 घंटे उपलब्ध रहेंगे। जैन ने कहा कि वार्ड में विकास के कई काम हुए हैं। आमजन की शिकायतों का फोन पर ही निराकरण किया गया है। अब पार्षद कार्यालय खुलने से काम को और गति मिल सकेगी तथा वार्ड के लोगों को भी अधिक सहूलियत हो सकेगी। मंत्री शेखर बाबू एवं सांसद दयानिधि मारन के पहुंचने पर पार्षद, डीएमके पदाधिकारियों एवं वार्डवासियों ने शॉल ओढ़ाकर एवं माल्यार्पण से उनका सम्मान किया। इस अवसर पर कई गणमान्य लोग मौजूद थे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Maharashtra: सीएम शिंदे की ‘मिनी’ टीम में हुआ विभागों का बंटवारा, फडणवीस को मिला गृह और वित्त, जानें किसे मिली क्या जिम्मेदारीलाखों खर्च कर गुजराती युवक ने तिरंगे के रंग में रंगी कार, PM मोदी व अमित शाह से मिलने की इच्छा लिए पहुंचा दिल्लीशेयर मार्केट के बिगबुल राकेश झुनझुनवाला की मौत ऐसे हुई, डॉक्टर ने बताई वजहBJP ने देश विभाजन पर वीडियो जारी कर जवाहर लाल नेहरू पर साधा निशाना, कांग्रेस ने किया पलटवारIndependent Day पर देशभर के 1082 पुलिस जवानों को मिलेगा पदक, सबसे ज्यादा 125 जम्मू कश्मीर पुलिस कोहरियाणा में निकली 6600 फीट लंबी तिरंगा यात्रा, मनाया जा रहा आजादी के अमृत महोत्सव का जश्नIndependence Day 2022: लालकिला छावनी में तब्दील, जमीन से आसमान तक काउंटर-ड्रोन सिस्टम से निगरानी14 अगस्त को 'विभाजन विभिषिका स्मृति दिवस' मनाने पर कांग्रेस का BJP पर हमला, कहा- नफरत फैलाने के लिए त्रासदी का दुरुपयोग
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.