scriptयौन उत्पीडऩ के आरोपी वार्डन को कोर्ट से झटका | Warden charged with sexual harassment by court | Patrika News

यौन उत्पीडऩ के आरोपी वार्डन को कोर्ट से झटका

locationचेन्नईPublished: Oct 01, 2018 11:55:22 pm

Submitted by:

arun Kumar

तीसरी बार आरोपी को जमानत देने से कोर्ट का इनकार

Warden charged with sexual harassment by court

Warden charged with sexual harassment by court

कोयम्बत्तूर. मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने चर्चित हॉस्टल यौन उत्पीडऩ मामले की आरोपी वार्डन पुनीता की ओर से पेश जमानत याचिका खारिज कर दी। अदालत अब तक तीन बार आरोपी को जमानत पर रिहा करने से इनकार कर चुकी है। यौन उत्पीडऩ के मामले में एक अन्य आरोपी हॉस्टल मालिक की संदिग्धावस्था में मौत के बाद यह मामला और गहरा गया है। वार्डन पुनीता पर हॉस्टल की पांच युवतियों को होटल में शराब पिलाने और हॉस्टल मालिक जगन्नाथन से संबन्ध बनाने के लिए दबाव डालने का आरोप था। घटना का पर्दाफाश होने के बाद से हॉस्टल मालिक व वार्डन लापता थे। बाद में जगन्नाथन का शव तिरुनवेली के एक कुएं में मिलने से यह मामला और संदिग्ध हो गया था। एक अगस्त को पुनीता ने अदालत में समर्पण कर दिया था।
२२ जुलाई की रात हुई थी मामले की शुरुआत

पूरे मामले की शुरुआत २२ जुलाई की रात को हुई थी। इस दिन हॉस्टल मालिक का जन्मदिन था। एक होटल में पार्टी थी। पुनीता ने हॉस्टल की पांच युवतियों को पार्टी में चलने के लिए तैयार कर लिया। पार्टी के दौरान वार्डन ने युवतियों को उकसाया कि शराब पियो और मौज-मस्ती करो। बार-बार वह युवतियों को शराब पीने पर जोर देती रही। लेकिन उन्होंने शराब नहीं पी। पुनीता ने पांचों को जगन्नाथन से मिलवाया। कहा कि चैटिंग के लिए उन्हें अपने वाटसअप नंबर दो और हॉस्टल मालिक से संबन्ध बनाओ तो फीस माफ हो जाएगी और दूसरे फायदे भी ंिमलेंगे।
युवतियां पार्टी छोड़ हॉस्टल लौटी गईं और सब बता दिया

युवतियां इस तरह की बातें सुन कर घबरा गई। वे पार्टी छोड़ हॉस्टल लौटी और साथी महिलाओं को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी। वार्डन युवतियों के अचानक पार्टी छोड़ कर जाने से परेशान हो उठी। उसने युवतियों को धमकाया कि पार्टी के बारे में किसी को भी नहीं बताना। लेकिन साथी महिलाओं ने रात में ही फोन के जरिए अपने परिजनों को जानकारी दे दी। परिजन देर रात हॉस्टल पहुंच गए। उन्होंने वहां हंगामा खड़ा कर दिया। वार्डन व मालिक को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर नारेबाजी की। बाद में जांच के दौरान पता लगा कि १८० महिलाओं वाला यह हॉस्टल बिना लाइसेंस के चल रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो