script

water crisis : कर्नाटिक गायकों ने बारिश के लिए की प्रार्थना

locationचेन्नईPublished: Jul 03, 2019 02:20:52 pm

Submitted by:

shivali agrawal

महानगर chennai सहित राज्यभर में जल संकट water crisis के बीच कर्नाटिक गायकों ने टी. नगर में मंगलवार को एक मंच पर आकर अपनी-अपनी धुन में बारिश rain के लिए प्रार्थना की।

rain,news,Chennai,Water crisis,Tamilnadu,Special,Breaking,Hindi News Paper,

water crisis : कर्नाटिक गायकों ने बारिश के लिए की प्रार्थना

चेन्नई. महानगर chennai सहित राज्यभर में जल संकट Water crisis के बीच कर्नाटिक गायकों ने टी. नगर में मंगलवार को एक मंच पर आकर अपनी-अपनी धुन में बारिश rain के लिए प्रार्थना की। ग्लोबल कर्नाटिक म्यूजिक एसोसिएशन ने टी नगर के वेंकटनारायण रोड पर स्थित श्रीगरी शारदा पीतम मंदिर में १२ घंटे के मैराथन कार्यक्रम का आयोजन किया, जिसकी शुरुआत सुबह ९ बजे से हुई। कार्यक्रम में टी.एन. शेषगोपालन, बाम्बे जयश्री, अरुणा साईराम, सिक्कील गुरुचरण, नित्याश्री महादेवन, एन. विजय शिवा, कर्नाटिका ब्रदर्स, चिन्नमया सिस्टर्स, गायत्री गिरीश, रजनी, गायत्री, बाम्बे सिस्टर्स, मल्लाणी ब्रदर्स, सुधा रघुनाथन, प्रिया सिस्टर्स और नेवेली शांतागोपालन समेत अन्य गायकों ने प्रस्तुति दी।
*—————————————

एमडीएमके ने राज्यसभा चुनाव के लिए वाइको को किया नामित
-पार्टी की उच्च स्तरीय बैठक में लिया गया निर्णय
चेन्नई. डीएमके की सहयोगी पार्टी एमडीएमके ने मंगलवार को राज्यसभा चुनाव के लिए पार्टी प्रमुख वाइको को नामित किया। पार्टी की हुई उच्च स्तरीय बैठक में इस ओर एक प्रस्ताव पारित कर वाइको को चुनाव के लिए नामित करने का निर्णय लिया गया है। वाइको श्रीलंकाई तमिलों के कट्टर समर्थक हैं और १९७८ से १९९६ तक डीएमके से राज्यसभा सदस्य थे। उल्लेखनीय है कि राज्य की मुख्य विपक्षी पार्टी डीएमके ने सोमवार को लेबर प्रोग्रेसिव फेडरेशन के महासचिव एम. षणमुगम और पूर्व अतिरिक्त महाधिवक्ता पी. विल्सन को राज्यसभा चुनाव के लिए नामित किया था। साथ ही डीएमके के अध्यक्ष एम.के. स्टालिन ने कहा था कि तीसरी सीट सहयोगी पार्टी एमडीएमके के लिए छोड़ी जा रही है। तमिलनाडु से राज्यसभा की छह सीटों के लिए द्विवार्षिक चुनाव 18 जुलाई को होंगे। अगले महीने एआईएडीएमके के चार, डीएमके और भाकपा के एक- एक सदस्य का कार्यकाल पूरा होने से ये सीटें खाली हो रही हैं। एआईएडीएमके और डीएमके संख्या बल के आधार पर तीन-तीन सांसदों को उच्च सदन में भेज सकते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो