scriptजर्जरित सड़क, वाहन चालकों की जान को खतरा | water crisis chennai: No arrengement by govt | Patrika News

जर्जरित सड़क, वाहन चालकों की जान को खतरा

locationचेन्नईPublished: Sep 29, 2020 09:41:03 am

Submitted by:

Dhannalal Sharma

सड़कें टूटने और उन पर जल जमाव होने से जगह जगह गड्ढे पड़ गए हैं। इसके कारण यातायात जाम की स्थिति पैदा होना आम बात हो गई है। इन गड्ढों में बारिश का पानी भरने से कई दुपहिया वाहन अब तक दुर्घटनाग्रस्त हो चुके हैं।

जर्जरित सड़क, वाहन चालकों की जान को खतरा

जर्जरित सड़क, वाहन चालकों की जान को खतरा

वेलूर. यहां बारिश के कारण अब तक कई सड़कें क्षतिग्रस्त हो चुकी हैं। कई बड़ी सड़कों की हालत यह हो गई है कि वाहन चालकों का उन पर निकलना मुश्किल हो गया। गत एक सप्ताह से यहां लगातार हो रही बारिश के कारण भी शहर की अधिकांश सड़कें जर्जरित हो गई हैं। सड़कें टूटने और उन पर जल जमाव होने से जगह जगह गड्ढे पड़ गए हैं। इसके कारण यातायात जाम की स्थिति पैदा होना आम बात हो गई है। इन गड्ढों में बारिश का पानी भरने से कई दुपहिया वाहन अब तक दुर्घटनाग्रस्त हो चुके हैं।
सड़कें बनी तलैया
सप्ताहभर की लगातार बारिश के कारण कई इलाकों में सड़कें तलैया बन गई हैं, पानी के बहाव से सड़कें जगह जगह से टूट गई हैं। आरकाट रोड, गांधी रोड, बाइपास मार्ग, अण्णा सालै, फिल्टर बेड रोड, डीकेएम कालेज रोड आदि सड़कों पर कई जगह बड़े-बड़े गड्ढे पड़ गए हैं जिससे दुपहिया ही नहीं चौपहिया वाहनों का भी आवागमन मुश्किल हो यगा है।
सीवरलाइन की खुदाई भी पड़ी भारी
वेलूर निगम क्षेत्र में स्मार्ट सिटी योजना के तहत सीवरलाइन समेत विभिन्न जगह विकास कार्य चल रहा है। कई जगह सीवर लाइन के लिए सड़कों के किनारे खुदाई की गई है जिसकी मिट्टी बारिश के पानी से सड़कों पर फैल गई है लेकिन उसकी सफाई की कोई व्यवस्था नहीं की गई जबकि उस मिट्टी के कारण सड़कों पर फिसलन हो गई है। स्थानीय जनता द्वारा कई दफा निगम अधिकारियों से शिकायत करने के बावजूद अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो