water scarcity in chennai : प्रधानमंत्री की वजह से राज्य सरकार को केरल से पानी लेने में लग रहा डर : कनिमोझी

डीएमके DMK नेता और लोकसभा loksabha सांसद कनिमोझी ने आरोप लगाया कि प्र्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी PM modi की वजह से मुख्यमंत्री CM एडपाडी के. पलनीस्वामी के नेतृत्व वाली सरकार government केरल Kerala सरकार से पानी लेने में डर रही है। जल संकट water scarcity से निपटने में सरकार की विफलता के विरोध में ब्रॉडवे के पास प्रदर्शन के दौरान पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा डीएमके अध्यक्ष एम.के. स्टालिन ने केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन से पानी छोडऩे का आग्रह किया था।

By: shivali agrawal

Published: 01 Jul 2019, 01:40 PM IST

चेन्नई. डीएमके DMK नेता और लोकसभा loksabha सांसद कनिमोझी ने आरोप लगाया कि प्र्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी PM modi की वजह से मुख्यमंत्री CM एडपाडी के. पलनीस्वामी के नेतृत्व वाली सरकार government केरल Kerala सरकार से पानी लेने में डर रही है। जल संकट water scarcity से निपटने में सरकार की विफलता के विरोध में ब्रॉडवे के पास प्रदर्शन के दौरान पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा डीएमके अध्यक्ष एम.के. स्टालिन ने केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन से पानी छोडऩे का आग्रह किया था। लेकिन मुख्यमंत्री ने इस पर गंभीरता नहीं दिखाई। मुख्यमंत्री की टिप्पणी, जिसमें उन्होंने कहा था कि केरल द्वारा प्रस्तावित जलापूर्ति पर्याप्त नहीं है, पर टिप्पणी करते हुए कनिमोझी ने कहा कि चेन्नई chennai में गंभीर स्थिति के बाद भी मुख्यमंत्री को चिंता नहीं है। जबकि विदेश के लोग भी महानगर में जल संकट water scarcity से चिंतित हैं। साथ ही उन्होंने महानगर में जल संकट water scarcity नहीं होने के दावे के लिए राज्य सरकार की निंदा की। उन्होंने कहा जल संकट के चलते प्रतिष्ठान बंद हो रहे हैं। इसके खाना बनाने के लिए भी लोगों के पास पानी नहीं है, बच्चे स्कूल नहीं जा पा रहे हैं। वर्तमान में जल भंडारण १ प्रतिशत से भी कम है।
उन्होंने कहा कि तमिलनाडु tamilnadu में महिलाओं की सुरक्षा और रोजगार संकट तो है ही अब जल संकट water scarcity उत्पन्न होने से प्रदेश रेगिस्तान बन रहा है। उन्होंने दावा किया कि डीएमके की सरकार आने पर स्टालिन इस समस्या problem का स्थाई समाधान निकालेंगे।

 

Show More
shivali agrawal
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned