scriptसत्ता में रहते हुए की ग्रामसभा की बैठक : डीएमके | We did Gram Sabha meeting while staying in power: DMK | Patrika News

सत्ता में रहते हुए की ग्रामसभा की बैठक : डीएमके

locationचेन्नईPublished: Feb 19, 2019 03:47:51 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

-कमल हासन के दावे पर जवाब
डीएमके ने स्टालिन की एक पुरानी फोटो जारी की जिसमें वे ग्राम सभा की बैठक को संबोधित करते नजर आ रहे हैं।

चेन्नई. राज्य की मुख्य विपक्षी पार्टी डीएमके ने सोमवार को मक्कल नीदि मय्यम के संस्थापक अध्यक्ष अभिनेता कमल हासन की टिप्पणी, जिसमें रविवार को उन्होंने दावा किया था कि डीएमके ने कॉपी कर ग्राम सभा की बैठक शुरू की, पर सवाल उठाया। साथ ही डीएमके ने स्टालिन की एक पुरानी फोटो जारी की जिसमें वे ग्राम सभा की बैठक को संबोधित करते नजर आ रहे हैं। डीएमके के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि डीएमके वर्ष २००६ से २०११ में अपने शासनकाल के दौरान से ग्रामसभा की बैठक कर रही है। उसके बाद २०१६ में राज्य के विधानसभा चुनाव के दौरान भी डीएमके ने राज्य भर का दौरा कर लोगों से बातचीत की।
अब सवाल यह उठता है कि कॉपी कौन कर रहा है स्टालिन या कमल हासन? उल्लेखनीय है कि डीएमके पर कॉपी कर ग्राम सभा की बैठक करने का आरोप लगाते हुए कमल हासन ने रविवार को कहा था कि एमएनएम द्वारा बैठक शुरू किए जाने के बाद ही डीएमके द्वारा राज्य भर में बैठक की जा रही है। चेट्टीनाड विद्याश्रम में रोट्रेक्ट वार्षिक जिला सम्मेलन में शामिल होने के बाद पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने सवाल किया कि इस प्रकार कॉपी करने पर डीएमके को अजीब नहीं लगता है क्या?

ट्रेंडिंग वीडियो