scriptWe sill support union govt to control covid 19 stalin says | कोरोना रोकथाम के उपायों में राज्य करेगा पूरा सहयोग : सीएम स्टालिन | Patrika News

कोरोना रोकथाम के उपायों में राज्य करेगा पूरा सहयोग : सीएम स्टालिन

तमिलनाडु ओमिक्रॉन की लहर से निपटने को पूरी तरह तैयार है। उनकी सरकार के सत्ता में आने के बाद टीकाकरण बढ़ाया गया है।

चेन्नई

Published: January 13, 2022 08:21:43 pm


- ओमिक्रॉन की लहर से निपटने को तैयार
- पीएम की राज्य के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक


चेन्नई. मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने गुरुवार को केंद्र सरकार को यकीन दिलाया कि कोरोना प्रसार को रोकने के लिए किए जाने वाले सभी उपायों में राज्य सरकार पूर्ण सहयोग करेगी।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो कांफें्रसिंग के माध्यम से कोरोना स्थिति की समीक्षा को लेकर राज्य के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक की।
कोरोना रोकथाम के उपायों में राज्य करेगा पूरा सहयोग : सीएम स्टालिन
कोरोना रोकथाम के उपायों में राज्य करेगा पूरा सहयोग : सीएम स्टालिन

मुख्यमंत्री ने इस बैठक में कहा कि तमिलनाडु ओमिक्रॉन की लहर से निपटने को पूरी तरह तैयार है। उनकी सरकार के सत्ता में आने के बाद टीकाकरण बढ़ाया गया है। पात्र आबादी के ६४ फीसदी लोगों को टीका लग चुका है। १५ से १८ के किशोरों के ७४ प्रतिशत का भी टीकाकरण हो गया है। बूस्टर डोज भी पात्र लोगों को लगाए है।

एहतियाती उपाय
स्टालिन ने उपायों की जानकारी दी कि तमिलनाडु में राज्य और जिला स्तर पर वॉर रूम स्थापित किए गए है। जरूरत वाले शहरों में कोविड केयर सेंटर स्थापित कर दिए है। राष्ट्रीय टेस्टिंग प्रणाली के तहत आरटी-पीसीआर जांच की जा रही है। राज्य में आरटी-पीसीआर जांच, ऑक्सीजन उत्पादन, स्टोरेज और आईसीयू बेड की संख्या बढ़ा दी गई है।

कोविड उचित व्यवहार
सीएम ने पीएम को बताया कि सभी अधिकारियों को ताकीद कर दी गई है कि कोविड उचित व्यवहार की कड़ाई से पालना की जाए। राज्य की पूरी मशीनरी कोविड प्रबंधन के लिए मुस्तैद है। वे तमिलनाडु की ओर से इस लहर से निपटने के लिए किए जाने वाले सभी उपायों पर पूरा सहयोग देने का यकीन दिलाते हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

SSB कैंप में दर्दनाक हादसा, 3 जवानों की करंट लगने से मौत, 8 अन्य झुलसे3 कारण आखिर क्यों साउथ अफ्रीका के खिलाफ 2-1 से सीरीज हारा भारतUttar Pradesh Assembly Election 2022 : स्वामी प्रसाद मौर्य समेत कई विधायक सपा में शामिल, अखिलेश बोले-बहुमत से बनाएंगे सरकारParliament Budget session: 31 जनवरी से होगा संसद के बजट सत्र का आगाज, दो चरणों में 8 अप्रैल तक चलेगानिलंबित एडीजी जीपी सिंह के मोबाइल, पेन ड्राइव और टैब को भेजा जाएगा लैब, खुल सकते हैं कई राजएसईसीएल ने प्रभावित गांवों को मूलभूत सुविधा देना किया बंद, कोल डस्ट मिले पानी से बर्बाद हो रहे हैं खेतसीएम बड़ा फैसला : स्कूल-होस्टल रहेंगे बंद, घर से ही होगी प्री बोर्ड परीक्षातीसरी लहर का खतरनाक ट्रेंड, डाक्टर्स ने बताए संक्रमण के ये खास लक्षण
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.