script

AIADMK और चुनाव चिन्ह दोनों को हासिल करेंगे

locationचेन्नईPublished: Jun 24, 2019 07:10:02 pm

Submitted by:

MAGAN DARMOLA

AMMK महासचिव T. T. V. Dhinakaran ने कहा कि हम जल्द ही एआईएडीएमके और दो हरी पत्ती के चुनाव चिन्ह दोनों को हासिल करेंगे
EVM वोटिंग प्रणाली को बदला जाना चाहिए। फिर से मतपत्र की प्रणाली लाई जानी चाहिए।

we will get both AIADMK and election symbol

AIADMK और चुनाव चिन्ह दोनों को हासिल करेंगे

तिरुचि. एएमएमके महासचिव टीटीवी दिनकरण ने कहा कि हम जल्द ही AIADMK और दो हरी पत्ती के चुनाव चिन्ह दोनों को हासिल करेंगे। यहां पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि चुनाव में हार हाथ लगने पर निराशा हुई थी लेकिन जब हार का कारण पता चला तो निराशा काफूर हो गई। ईवीएम वोटिंग प्रणाली को बदला जाना चाहिए। फिर से मतपत्र की प्रणाली लाई जानी चाहिए। देशभर में एक साथ लोकसभा और विधानसभा चुनाव कराने की नीति का एकमात्र मकसद एक पार्टी की सरकार कायम करना है। इस नीति के पीछे का उद्देश्य यही है कि क्षेत्रीय पार्टियों को समाप्त कर एक देश एक चुनाव कराया जाए।

T. T. V. Dhinakaran ने चुटकी ली कि कुछ लोगों का कहना है कि जब तक पीएम मोदी हैं वे सत्ता में नहीं आ सकते हैं तथा दल-बदलने में लगे। कुछ नेता संशय में हैं और अन्य को भी भ्रमित कर रहे हैं। इन लोगों को किनारे कर जो पार्टी की प्रभुसत्ता में विश्वास रखते हैं वे हमारे साथ डटे रहें।

उन्होंने EVM पर सवाल उठाए कि उनके बूथ में AMMK उम्मीदवार को चौदह वोट मिले जबकि सौ जनों को वे निजी रूप से जानते हैं। ऐसे में सवाल यही है कि ये वोट कहां गए। अगर आप डीएमके के जीत का अंतर देखेंगे तो समझ जाएंगे कि ये वोट उसके खाते में चले गए। दिनकरण ने इशारा किया कि जलसंकट के नाम पर सरकार स्थानीय निकाय चुनाव नहीं कराएगी। हमने ११०० पोलिंग बूथों में एक भी वोट नहीं मिलने का विश्लेषण किया है। कारणों का पता लगाया जा रहा है। कुछ लोगों के पार्टी छोडऩे से आपको विचलित होने की आवश्यकता नहीं है।

ट्रेंडिंग वीडियो