अभिनेत्री हंसिका और निर्देशक जमील मामले में क्या कदम उठाए?

हाईकोर्ट का पुलिस आयुक्त से सवाल

By: Santosh Tiwari

Published: 03 Mar 2019, 06:58 PM IST

चेन्नई. मद्रास उच्च न्यायालय ने चेन्नई महानगर पुलिस आयुक्त से पूछा है कि अभिनेत्री हंसिका मोटवानी और फिल्म निर्देशक जमील के खिलाफ दी गई शिकायतों पर क्या कार्रवाई की गई? अभिनेत्री हंसिका ने सबसे पहले तेलुगू फिल्मों से अपना कॅरियर शुरू किया। २०११ में अभिनेता धनुष की फिल्म माप्पिलै से उन्होंने तमिल फिल्मों में अपना सफर शुरू किया। वे तमिल में आधा दर्जन से अधिक फिल्में कर चुकी हैं।

वे फिलहाल निर्देशक जमील की महा फिल्म में काम कर रही हैं। यह हंसिका की पचासवीं फिल्म भी है। फिल्म का निर्माण एक्स्ट्रा एंटरटेनमेंट के बैनर तले हो रहा है। इस फिल्म का पोस्टर हाल में जारी हुआ था। पोस्टर में हंसिका एक साधु के भेष में सिगार सुलगाती नजर आईं। इस पोज पर उनके प्रशंसकों से मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिलीं। हिन्दू संगठनों ने इस पोस्टर पर कड़ी आपत्ति जताई।

हिन्दू मक्कल मुन्ननी के संयोजक नारायणन ने इस मामले में चेन्नई पुलिस आयुक्त कार्यालय में गत दिसम्बर महीने में शिकायत दर्ज कराई। उनका आरोप है कि हंसिका ने आपत्तिजनक पोज देकर हिन्दू धर्म की महिला साधु को अपमानित किया है। लिहाजा अभिनेत्री और फिल्म निर्देशक पर कार्रवाई की जानी चाहिए।

इस शिकायत को दिए एक महीने के बाद भी कोई कदम नहीं उठाने पर याची ने मद्रास उच्च न्यायालय में याचिका दायर कर कहा कि पुलिस आयुक्त को कार्रवाई करने के निर्देश दिए जाएं। न्यायाधीश जी. के. इलैंदिरयन ने इस याचिका पर सुनवाई की। हाईकोर्ट ने पुलिस आयुक्त को निर्देश दिया है कि याची की शिकायत पर हंसिका और जमील के खिलाफ की गई कार्रवाई का विवरण पेश करें।

Santosh Tiwari Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned