Tamil Nadu Assembly Elections 2021 उदयनिधि स्टालिन व परिवार के अन्य सदस्यों के साथ स्टालिन ने किया वोट

Tamil Nadu Assembly Elections 2021 डीएमके अध्यक्ष एमके स्टालिन ने अपने बेटे और त्रिप्लीकेन विस सीट के उम्मीदवार उदयनिधि स्टालिन और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ

By: Vishal Kesharwani

Published: 06 Apr 2021, 07:00 PM IST


चेन्नई. Tamil Nadu Assembly Elections 2021 डीएमके अध्यक्ष एमके स्टालिन ने अपने बेटे और त्रिप्लीकेन विस सीट के उम्मीदवार उदयनिधि स्टालिन और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ अपने संबंधित मतदान केंद्र में वोट डाला। वोट डालने से पहले स्टालिन व परिवार के अन्य सदस्यों ने राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय एम. करुणानिधि और पार्टी संस्थापक सीएन अन्नादुरै की मरीना बीच पर स्थित समाधि पर श्रद्धांजलि अर्पित की।

 

वोट करने के बाद पत्रकारों से बातचीत में स्टालिन ने कहा कि लोगों ने उत्साह के साथ मतदान किया और मतदान प्रक्रिया शांति पूर्ण रूप से रही। उन्होंने कहा कि सत्ताधारी पार्टी एआईएडीएमके को सबक सिखाने के लिए ही मतदाताओं ने अपने मताधिकार का उपयोग किया है। स्टालिन ने आरोप लगाया कि चुनाव में हार की डर की वजह से एआईएडीएमके द्वारा कुछ विस क्षेत्रों में फिर से चुनाव कराने की मांग की जा रही है। चुनाव आयोग द्वारा मतदाताओं में रिश्वत देने की शिकायतों पर कार्रवाई की जानी चाहिए।

 

अम्मा मक्कल मुनेत्र कषगम के महासचिव टीटीवी दिनकरण ने भी अपने संबंधित मतदान केंद्र में वोट किया। उन्होंने कहा हमारी चुनाव संभावनाएं उज्ज्वल है और लोगों का पार्टी को समर्थन भी मिल रहा है। राज्य की जनता धोखे बाजों और बुरी ताकतों को सत्ता में आने की अनुमति नहीं देगी। नाम तमिललर कच्ची के नेता सीमान ने भी वलसरवाक्कम के मतदान केंद्र में अपने मताधिकार का उपयोग किया। पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने आरोप लगाया कि चुनाव आयोग ने मतदाताओं में रिश्वत देने की शिकायतों पर गंभीरता से कार्रवाई नहीं की। इससे पहले पीएमके संस्थापक एस रामदास और एमडीएमके प्रमुख वाइको समेत अन्य नेताओं ने भी अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

Vishal Kesharwani
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned