scriptयहां प्रदेश मुखिया की तलाश में BJP | Who will be the state president of Tamil Nadu BJP | Patrika News

यहां प्रदेश मुखिया की तलाश में BJP

locationचेन्नईPublished: Jan 06, 2020 06:09:05 pm

Submitted by:

MAGAN DARMOLA

Kamalalayam में जाने गए विचार, विचारों को जानने के लिए नरसिम्हा राव और शिवप्रकाश सहित तीन सदस्यीय समिति बनाई गई। पूर्व अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री पोन राधाकृष्णन भी इस अवसर पर उपस्थित थे।

bjp

यहां प्रदेश मुखिया की तलाश में BJP

चेन्नई. भारतीय जनता पार्टी ने स्थानीय निकाय चुनाव में 80 से अधिक पदों पर जीत दर्ज की है। इस पृष्ठभूमि में अब प्रदेश भाजपा के नए अध्यक्ष चुनने की कवायद शुरू कर दी गई है। आम चुनाव 2019 के वक्त प्रदेश भाजपा की कमान डा. तमिलइसै सौंदरराजन के पास थी। एक सितम्बर 2019 को उनको तेलंगाना का राज्यपाल बना दिए जाने के बाद से यह पद खाली है।

बिना प्रदेशाध्यक्ष के ही निकाय चुनाव का भाजपा ने सामना किया और ठीक-ठाक प्रदर्शन किया। ऐसे में अगला अध्यक्ष कौन बने इस बारे में राज्य के आला नेताओं व वरिष्ठ परामर्शदाताओं के साथ प्रदेश मुख्यालय कमलालयम में वैचारिक सुनवाई हुई। विचारों को जानने के लिए नरसिम्हा राव और शिवप्रकाश सहित तीन सदस्यीय समिति बनाई गई। पूर्व अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री पोन राधाकृष्णन भी इस अवसर पर उपस्थित थे।

सूत्रों ने बताया कि भाजपा की युवा इकाई, महिला इकाई, किसान इकाई सहित सभी प्रकोष्ठों के प्रमुखों से अलग-अलग राय जानी गई। इस पद की दौड़ में फिलहाल भाजपा के राष्ट्रीय सचिव एच. राजा, पोन राधाकृष्णन, मदुरै श्रीनिवासन, डी. कुप्पुरामू व नैनार नागेंद्रन हैं। बताया जा रहा है कि कुप्पुरामू जो कि विश्व हिन्दू परिषद के नेता हैं, को हाईकमान मौका दे सकती है जो रामनाथपुरम जिले से हैं और तीन बार पटिनमकातन के सरपंच रह चुके हैं।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो