पत्नी ने की आत्महत्या, बच्चों की हत्या कर पति ने भी दी जान

बंद घर में मिले शव : दम्पती में अक्सर होता था झगड़ा

By: PURUSHOTTAM REDDY

Published: 18 Dec 2018, 07:21 PM IST

चेन्नई. कन्नगी नगर के ऐझिल नगर में सोमवार देर शाम बंद घर में एक ही परिवार के चार सदस्यों के शिव मिलने से सनसनी फैल गई। मामला रात आठ बजे सामने आया। दो बच्चों के शव जमीन पर पड़े थे जबकि पति-पत्नी एक ही पंखे से झूलते मिले। मृतकों की पहचान कन्नगी नगर के ऐझिल नगर के ७वें ब्लॉक निवासी बाबू (३०), उसकी पत्नी विमला (२७), बेटा किशोर (६) और बेटी दीया (४) के रूप में हुई है। बाबू पेशे से ऑटो चालक था और विमला गृहिणी। किशोर स्थानीय इलाके में सरकारी स्कूल में पहली कक्षा का छात्र था।
पुलिस के मुताबिक बाबू अपने परिवार के साथ सोमवार शाम को ही ससुराल से वापस लौटा और देर शाम परिवार के चार लोगों के शव बरामद हुए। काफी देर तक बाबू के किसी के बाहर नहीं निकलने पर पड़ोसियों को संदेह हुआ तो उन्होंने पुलिस को सूचित किया। इस बीच घर का दरवाजा तोड़कर देखा गया तो चारों मृत अवस्था में मिले। शवों को रॉयपेट्टा सरकारी अस्पताल भेजा गया है। पुलिस ने बताया कि दोनों बच्चों की हत्या की गई और पति-पत्नी ने आत्महत्या की है।
पुलिस ने बताया कि सात साल पहले बाबू और विमला का विवाह हुआ था। बाबू आदतन शराबी था। वह शराब पीकर घर आता और विमला के साथ मारपीट करता था। कई बार झगड़ा होने के बाद विमला अपने बच्चों को लेकर मायके चली जाती और बाबू उन्हें मनाकर वापस लेकर आ जाता। दो दिन पहले भी ऐसा ही हुआ। दोनों में झगड़ा हुआ और विमला अपने बच्चों को लेकर मायके चली गई।
बाबू सोमवार को ससुराल गया और परिवार को मनाकर घर ले आया। घर आने के बाद दोनों में दोबारा झगड़ा हुआ। पुलिस के अनुसार झगड़े के कुछ देर बाद विमला ने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बाबू ने विमला को फांसी पर झूलते देखा तो वह भी टूट गया और अपने दोनों बच्चों की हत्या करने के बाद उसने भी उसी पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली जिससे उसकी पत्नी लटकी हुई थी। पुलिस ने शवों को उतारकर रॉयपेट्टा भेजा और उनके परिजनों को खबर कर दी है।

PURUSHOTTAM REDDY
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned