पति की गला रेतकर हत्या

पति की गला रेतकर हत्या

Purushotham Reddy | Updated: 27 May 2019, 04:22:22 PM (IST) Chennai, Chennai, Tamil Nadu, India

सुबह काम पर निकलते वक्त दोनों के बीच कहासुनी हुई।

नामक्कल. जिले के तिरुचेंगोड़ में पारिवारिक विवाद की वजह से पत्नी ने पति का गला रेत दिया। आरोपित पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

सूत्रों के अनुसार तिरुचेंगोड़ तहसील के मोड़मंगलम गांव के एमजीआर नगर निवासी कल्याणसुंदरम बुनकर श्रमिक की हत्या हुई है।

बताया गया है शादीशुदा कल्याणसुंदरम ने अपने साथ काम करने वाली पूंगोड़ी से दूसरी शादी की जबकि कल्याणसुंदरम के विवाह लायक दो बेटे हैं।

कल्याणसुंदरम को इस बीच अपनी दूसरी पत्नी के चरित्र पर शक हुआ। दोनों में रोजाना इस वजह से झगड़े होते। सुबह काम पर निकलते वक्त दोनों के बीच कहासुनी हुई।

गुस्साई पंूगोड़ी ने पति को नीचे धकेल कर पटका। फिर भीतर से चाकू लाकर उसका गला रेत दिया। गिरफ्तारी के भय से उसने पहले यह नाटक रचा कि कल्याणसुंदरम ने खुद ही चाकू से गला काट लिया।
सूचना पर आई पुलिस ने मौका मुआयना कर संदेह की वजह से पंूगोड़ी से कड़ी पूछताछ की।

पुलिस को पता चला कि कल्याणसुंदरम के कुछ अन्य महिलाओं के साथ भी रिश्ते थे जबकि वह उसके चाल-चलन पर शक करता था। इस वजह से हुई लड़ाई में उसने गला काटकर हत्या कर दी। पूंगोड़ी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और आगे की तहकीकात जारी है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned