scriptमुख्यमंत्री पलनीस्वामी ने की घोषणा: राज्य में सभी को मुफ्त में दी जाएगी Covid-19 वैक्सीन | Will provide coronavirus vaccine free of cost once ready: CM Palaniswa | Patrika News

मुख्यमंत्री पलनीस्वामी ने की घोषणा: राज्य में सभी को मुफ्त में दी जाएगी Covid-19 वैक्सीन

locationचेन्नईPublished: Oct 22, 2020 05:14:10 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

पुदुकोट्टै में उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए यह घोषणा की है।

Will provide coronavirus vaccine free of cost once ready: CM Palaniswa

Will provide coronavirus vaccine free of cost once ready: CM Palaniswa

चेन्नई.

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी (Tami Nadu Chief Minister Edappadi K. Palaniswami) ने गुरुवार को घोषणा की कि एक बार कोरोना वायरस वैक्सीन ( coronavirus vaccine) तैयार हो जाने के बाद यह राज्य के सभी लोगों को मुफ्त (free of cost) में लगाया जाएगा। राज्य में कोरोना वायरस से अब तक 10,780 लोगों की मौत हो चुकी है। अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों (Tamilnadu Assembly elections)से पहले तमिलनाडु सरकार का फैसला आया। मुख्यमंत्री पलनीस्वामी (Edappadi K. Palaniswami) गुरुवार को पुदुकोट्टै दौरे पर है। पुदुकोट्टै में उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए यह घोषणा की है।


उधर, भारतीय जनता पार्टी ने बिहार इलेक्शन में बड़ी घोषणा करते हुए कहा है कि कोरोना वायरस की वेक्सीन हर बिहार वाले को मुफ्त में दी जाएगी। केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने पार्टी का चुनावी घोषणा पत्र जारी करते हुए यह बात कही है।

भाजपा का बिहार के लोगों के लिए कोरोना वैक्सीन मुफ्त में लाने की घोषणा के बाद अब इस पर विवाद शुरू हो गया है। राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) ने भाजपा से सवाल किया है कि अगर वह सत्ता में नहीं आई तो क्या लोगों को वैक्सीन नहीं देगी। वहीं, शिवसेना ने कहा है कि वैक्सीन के आने से पहले ही यह चुनावी जुमलों का हिस्सा बन गई है।

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने चुनाव के लिए घोषणापत्र जारी करते हुए बताया कि जब तक कोरोना वायरस की वैक्सीन नहीं आती है, तब तक मास्क ही वैक्सीन है, लेकिन जैसे ही वैक्सीन आ जाएगी तो भारत में उसका उत्पादन बड़े स्तर पर किया जाएगा। उन्होंने कहा कि हमारा संकल्प है कि जब वैक्सीन तैयार हो जाएगी तब हर बिहारवासी को कोरोना वायरस की वैक्सीन नि: शुल्क उपलब्ध कराई जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो