script

एआईएडीएमके को फिर से करेंगे जीवित : दिनकरण

locationचेन्नईPublished: Oct 17, 2018 01:00:07 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

टीटीवी दिनकरण ने मंगलवार को दावा किया कि राज्य की एआईएडीएमके को पुनर्जीवित करना और राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री स्व. जे. जयललिता की तरह लोगों के लिए कल्याणकारी योजना शुरू करना ही पार्टी की भावी योजना है।

election,revival,welfare,

एआईएडीएमके को फिर से करेंगे जीवित : दिनकरण

चेन्नई. अम्मा मक्कल मुनेत्र कषगम (एएमएमके) संस्थापक और आर. के. नगर विधायक टीटीवी दिनकरण ने मंगलवार को दावा किया कि राज्य की एआईएडीएमके को पुनर्जीवित करना और राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री स्व. जे. जयललिता की तरह लोगों के लिए कल्याणकारी योजना शुरू करना ही पार्टी की भावी योजना है। एआईएडीएमके के ४७वें स्थापना दिवस, जो कि बुधवार को है, की पूर्व संध्या पर बधाई संदेश में दिनकरण ने कहा एआईएडीएमके के ९० प्रतिशत सच्चे कार्यकर्ता एएमएमके के साथ हैं। कुछ ही कार्यकर्ता ऐसे हैं जो अपने व्यक्तिगत फायदे के लिए पार्टी में अभी भी शामिल है।
उन्होंने कहा पार्टी और चुनाव चिन्ह को वापस लेने के लिए कानूनी लड़ाई जारी रहेगी और उनको पूरा भरोसा है कि एएमएमके की ही जीत होगी। राज्य की जनता का भी पार्टी को ही समर्थन मिल रहा है और आर.के. नगर विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव में मिली भारी जीत इसका सबूत है। पार्टी आगामी हर चुनाव में इसी तरह जीतेगी।
दिनकरण ने कहा एआईएडीएमके की खोई गरिमा को वापस लाने के लिए ही एएमएमके का गठन किया गया है। उन्होंने कहा मंत्री सेल्लूर राजू अभी भी वी.के. शशिकला को चिन्नअम्मा बुलाते हैं इससे पता चलता है कि वे कितने सच्चे हैं। मंत्री ने यह भी कहा था कि भविष्य में एआईएडीएमके का नेतृत्व महिला ही करेगी। दिनकरण ने कहा पहले जयललिता ने पार्टी को आगे बढ़ाया और अब वी. के. शशिकला पार्टी की महासचिव है। इसमें किसी प्रकार का बदलाव नहीं किया जा सकता है।
डीएमके ने इलंगोवन को पार्टी प्रवक्ता पद से हटाया
चेन्नई. मुख्य विपक्षी पार्टी डीएमके ने सोमवार रात पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सदस्य टी.के.एस. इलंगोवन को पार्टी के प्रवक्ता पद से हटा दिया। उनको हटाए जाने के कारण अस्पष्ट है। पार्टी द्वारा जारी एक विज्ञप्ति में पार्टी महासचिव के. अन्बझगन ने कहा इलंगोवन को पार्टी के प्रवक्ता पद से हटाया गया है। इससे पहले डीएमके ने मीडिया के साथ वार्ता करने के लिए सात सदस्यों के एक पैनल की सूची जारी की थी।
पार्टी के करीबी सूत्रों ने बताया कि सात सदस्यों के पैनल की सूची जारी होने के बाद ही इलंगोवन ने पत्रकारों से वार्ता में कहा था कि डीएमके मुख्यालय में करुणानिधि की प्रतिमा के अनावरण के लिए कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी को आमंत्रित किया जाएगा।
उनकी इस टिप्पणी के बाद पैनल में शामिल के. पान्मुड़ी, संगठन सचिव आर. एस. भारती, प्रचार सचिव ए. राजा, विधायक और जिला सचिव जे. अन्बळगन, चुनाव कमेटी सदस्य टी. एम. सेल्वगणपति सहित अन्य लोग नाराज हो गए थे। जबकि हाल में पार्टी की एक बैठक के दौरान पार्टी के सदस्यों को बिना हाईकमान से पूछे मीडिया को साक्षात्कार देने से रोका गया था। इसके अलावा इलंगोवन ने मुदरै जिले में हुई पार्टी की बैठक के दौरान एम. के. अझगिरि को लेकर भी विचार व्यक्त किए थे। ऐसी खबर है कि उनके इस आचरण से स्टालिन खुश नहीं थे।

ट्रेंडिंग वीडियो