scriptविमान में बेटी के लगातार रोने पर मां के साथ नीचे उतारा, दिल्ली जाने वाले विमान में मुख्यमंत्री भी सवार थे | Woman, crying baby offloaded from Vistara flight | Patrika News

विमान में बेटी के लगातार रोने पर मां के साथ नीचे उतारा, दिल्ली जाने वाले विमान में मुख्यमंत्री भी सवार थे

locationचेन्नईPublished: Jan 18, 2021 10:53:49 pm

विमान में बेटी के लगातार रोने पर मां के साथ नीचे उतारा – दिल्ली जाने वाले विमान में मुख्यमंत्री भी सवार थे

Woman, crying baby offloaded from Vistara flight

Woman, crying baby offloaded from Vistara flight

चेन्नई.एक 30 वर्षीय महिला और उसकी 4 महीने की बेटी को विमान से केवल इसलिए उतार दिया गया कि बेटी लगातार रो रही थी। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी उसी फ्लाइट में दिल्ली की यात्रा कर रहे थे। तमिलनाडु के सीएम दिल्ली के लिए विस्तारा एयरलाइंस की फ्लाइट में सवार हुए। जो चेन्नई से 94 यात्रियों के साथ रवाना होने वाली थी। उन सभी के उड़ान भरने के दौरान एक 4 महीने की बच्ची लगातार रोने लगी। उनके माता-पिता राहुल और लक्ष्मी देवी ने बच्ची को चुप कराने की कोशिश की लेकिन उनके सभी प्रयास बेकार गए।
एयर होस्टेस ने मां से अनुरोध किया

कुछ समय बाद एयर होस्टेस ने मां से अनुरोध किया कि वह बच्ची के साथ फ्लाइट से नीचे उतर जाए क्योंकि अन्य यात्री परेशान हो रहे हैं। शुरुआत में वे हिचकिचाए फिर बाद में लक्ष्मी देवी बच्ची के साथ फ्लाइट से नीचे उतर गईं। इसके बाद सीएम समेत अन्य यात्रियों के साथ फ्लाइट दिल्ली के लिए रवाना हुई। हवाई अड्डे के सूत्रों ने बताया कि माँ और बच्चे को वेटिंग हॉल में ठहराया गया जहां उन्हें विस्तारा एयरलाइंस की अन्य फ्लाइट से दिल्ली भेजने का प्रबंध करवाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो