scriptचेन्नई में अस्पताल से भागी पाई गई कोरोना वायरस की संदिग्ध मरीज | woman-escaped-from-hospital-found in mambalam in chennai | Patrika News
चेन्नई

चेन्नई में अस्पताल से भागी पाई गई कोरोना वायरस की संदिग्ध मरीज

चेन्नई एयरपोर्ट पर वृद्धा का स्क्रीनिंग की गई जिसमें उसमें कोरोना के विषाणु से संक्रमित होने के संदेह में उसे ताम्बरम स्थित क्वारनटाइन सेंटर भेज दिया गया। उसे बुखार था।

चेन्नईMar 21, 2020 / 04:34 pm

PURUSHOTTAM REDDY

चेन्नई.

अमरीका से चेन्नई लौटी एक 75 वर्षीया बुजुर्ग महिला के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के शक में ताम्बरम स्थित क्वारनटाइन केन्द्र लाया गया। चेन्नई के माम्बलम में रहने वाली वृद्धा शुक्रवार रात को अमरीका से चेन्नई लौटी थी। चेन्नई एयरपोर्ट पर वृद्धा का स्क्रीनिंग की गई जिसमें उसमें कोरोना के विषाणु से संक्रमित होने के संदेह में उसे ताम्बरम स्थित क्वारनटाइन सेंटर भेज दिया गया। उसे बुखार था।

अस्पताल से भाग गई
एयरपोर्ट पर जांच के बाद उसे ताम्बरम क्वारनटाइन केन्द्र में उसका सैंपल लिया गया और फिर आइसोलेशन वार्ड में भर्ती होने के लिए कहा गया। किसी तरह वह रात भी आइसोलेशन वार्ड में ठहरी रही लेकिन शनिवार अलसुबह अस्पताल से निकलकर ऑटो से माम्बलम चली गई। इसपर डॉक्टरों के हाथ-पांव फूल गए। तुरंत स्वास्थ्य विभाग और पुलिस को खबर दी गई।

पडोसियों ने सूचित किया
दरअसल वृद्धा ऑटो से अपने घर चली गई और अपार्टमेंट में रहने ली। पडोसी उसे देखकर परेशान हो गए। तुरंत पुलिस बुला ली गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने एम्बुलेंस बुलाया और उसे पकड़कर ले गई, जिसके बाद उसे समझाया गया। तब कहीं वह अस्पताल में भर्ती होने को तैयार हुई। अभी फिलहाल उसे कीलपॉक मेडिकल कॉलेज अस्पताल के पृथक वार्ड में भर्ती कराया गया है। उसका इलाज शुरू कर दिया गया है। ब्लड के नमूने भेज दिए गए है औररिपोर्ट आ जाएगी। रिपोर्ट नेगेटिव होने पर उसे घर भेज दिया जाएगा।

वृद्धा माम्बलम में रहती है और अमरीका अपनी बेटी के पास गई थी जो वहां बसी हुई है। बताया गया कि वृद्धा तीन महीने पहले अमरीका गई थी। अमरीका में भी कोरोना वायरस का कहर जारी है और कई लोग इसके चपेट में आ रहे है। डॉक्टरों के अनुसार वृद्धा में कोरोना वायरस के संक्रमित होने का संदेह है इसलिए उन्हें पृथक वार्ड में भर्ती कराया गया लेकिन वह मौका पाकर भाग गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो