लॉकडाउन में ड्यूटी पर जा रही महिला पुलिसकर्मी को ट्रक ने कुचला, घटनास्थल पर मौत

दर्दनाक सड़क दुर्घटना में 22 वर्षीया महिला पुलिसकर्मी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

By: PURUSHOTTAM REDDY

Published: 05 May 2020, 05:21 PM IST

चेन्नई.

लॉकडाउन में चेन्नई के मरीना बीच रोड पर तेज रफ्तार ट्रक ने मंगलवार को स्कूटी सवार महिला पुलिसकर्मी को कुचल दिया। दर्दनाक सड़क दुर्घटना में 22 वर्षीया महिला पुलिसकर्मी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतका की पहचान पवित्रा एस. के रूप में हुई है और वह मूल रूप से तेनकाशी की रहने वाली है।

पुलिस ने बताया कि दुर्घटना उस वक्त हुई जब महिला पुलिसकर्मी ड्यूटी पर जा रही थी। दरअसल, पवित्रा एआर पुलिस में तैनात थी और ट्रिप्लीकेन में रहती थी। वह मंगलवार को मईलापुर, सैंथम ड्यूटी पर जा रही थी। वह मरीना बीच रोड से होते हुए कन्नगी स्टेच्यू के निकट पहुंची, उसी दौरान वह ट्रक की चपेट में आ गई।

वह अचानक राइट घूम गई जिसके बाद ट्रक ने स्कूटी को टक्कर मारने के बाद पवित्रा को कुचल दिया और उसे घसीटते हुए कुछ दूर तक ले गई। घटना इतनी दर्दनाक थी मृतका का शरीर ट्रक के पहियों की नीचे आकर बुरी तरह कुचल गया था। किसी तरह पुलिस वालों ने शव को उठाकर पोस्ट मार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया।

ट्रक ड्राइवर गिरफ्तार
सूचना मिलने के बाद अण्णा स्क्ेवयर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकालने के बाद आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया ने आरोपी राजशेखर (२४), तंडियारपेट का रहने वाला है। लॉकडाउन की वजह से चेन्नई में जगह-जगह पुलिस ने बैरीकेटिंग कर रखी है। बावजूद ट्रक डाइवर काफी तेज गाड़ी चलाते हुए सड़क पर आगे बढ़ रहा था। मौके पर मौजूद ट्रैफिक पुलिस के जवानों ने ट्रक को कब्जे में ले लिया।

PURUSHOTTAM REDDY
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned