scriptचेन्नई के शोपिंग मॉल में काम करती थी कोरोना विषाणु संक्रमित युवती | Woman, Worked in a Chennai mall, tests positive for COVID-19 | Patrika News

चेन्नई के शोपिंग मॉल में काम करती थी कोरोना विषाणु संक्रमित युवती

locationचेन्नईPublished: Mar 27, 2020 08:39:21 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

25 years old woman from Ariyalur , worked in a Chennai mall, tests positive for COVID-19: यहां एक 25 वर्षीय युवती को अरियालूर सरकारी अस्पताल के पृथक वार्ड में भर्ती कराया गया है। वह डॉक्टरों की निगरानी में है। बताया जा रहा है कि वह चेन्नई के एक मॉल में काम करती थी।

चेन्नई.

तमिलनाडु के अरियालूर जिले में कोरोना वायरस से संक्रमित का पहला मामला सामने आया है। यहां एक 25 वर्षीय युवती को अरियालूर सरकारी अस्पताल के पृथक वार्ड में भर्ती कराया गया है। वह डॉक्टरों की निगरानी में है। बताया जा रहा है कि वह चेन्नई के एक मॉल में काम करती थी।

अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार २५ वर्षीया युवती चेन्नई के वेलेचेरी स्थित शॉपिंग मॉल में सालों से काम कर रही थी। वह सईदापेट में रहती थी। इस युवती को सर्दी और बुखार की शिकायत थी। परिजनों ने उसकी हालत बिगडऩे से पहले घर बुला लिया था। २० मार्च को युवती को अरियालूर सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया।

होम क्वारंटाइन का आदेश
युवती की हालत को देखते हुए अस्पताल के डॉक्टरों ने कोरोना की जांच के लिए उसके विभिन्न सैम्पल लिए थे। बताया जा रहा है कि डॉक्टर ७वें और १४वें दिन युवती का सैंपल लेंगे। हालांकि डॉक्टरों ने उसे न घब्राने की हिदायद दी है।
स्वास्थय विभाग के अधिकारियों ने युवती के परिजन, दोस्त, सहकर्मी और नजदीकी संपर्क वाले लोगों को होम क्वारंटाइन में रहने को कहा है। युवती जिस बस में यात्रा कर चेन्नई से अरियालूर पहुंची, उस बस के यात्रियों को भी ट्रेस किया जा रहा है और उन्हें भी होम क्वारंटाइन किया जाएगा।

200 बेड के साथ अस्पताल तैयार
अरियालूर सरकारी अस्पताल में कोरोना वायरस के खतरे से निपटने के लिए पृथक वार्ड में २०० बेड की व्यवस्था है। इसमें १७० बेड क्वारंटाइन किए गए लोगों को रखा जाएगा जबकि ३० आइसोलेशन वार्ड में होंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो