'जितनी तेरी उम्र है, उतने दिन तो मैंने जेल में काटे हैं'

'जितनी तेरी उम्र है, उतने दिन तो मैंने जेल में काटे हैं'

P.S.Vijayaraghavan | Publish: Sep, 07 2018 09:51:43 PM (IST) Chennai, Tamil Nadu, India

जेल महिला अधीक्षक को गैंगस्टर की चेतावनी का वाट्सऐप पर भेजा गया ऑडियो वायरल

मदुरै. मदुरै केंद्रीय कारागार की पुलिस अधीक्षक को एक गंैगस्टर ने वाट्सऐप पर धमकी भरा ऑडियो भेजकर सनसनी फैला दी। यह ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसमें वह खुलकर पुलिस अधिकारी को फिल्मी अंदाज में धमका रहा है। तेनी जिले के पेरीयकुलम के पास जयमंगलम का 'बुलेटÓ नागराजन नामी-गिरामी गुण्डा है। उस पर हत्या, जानलेवा हमले व लूटपाट के तीस से अधिक आपराधिक मामले दर्ज है। उसका भाई हत्या के मामले में २००६ से मदुरै जेल में आजीवन कैद की सजा काट रहा था।

जेल में उसे नींद नहीं आने की बीमारी की वजह से गोली दी जाती थी। पिछले सप्ताह उसका स्वास्थ्य परीक्षण हुआ। जांच करने आई महिला चिकित्सक से उसने नींद की अधिक गोलियां देने को कहा। चिकित्सक के मना करने पर उसने हमला कर दिया। जेल अधीक्षक उर्मिला को इस बारे में पता चला तो जेल कमांडर भेजकर कैदी को सबक सिखाया गया। हालांकि कुछ दिन बाद ही सद्आचरण के लिए उसे रिहा कर दिया गया। जेल से छूटने के बाद उसने अपने छोटे भाई बुलेट नागराजन को पूरी बात बताई। इससे गुस्साए नागराजन ने जेल एसपी और चिकित्सक को वाट्सऐप पर धमकी भरे ऑडियो भेजे।

जेलर जयप्रकाश को जलाया....?

ऑडियो में नागराजन कहता है तमिलनाडु में ऐसी कोई जेल नहीं है जो उसने नहीं देखी। अब कोई नई बनाई जाए तो बात अलग है। मदुरै जेल की बात की जाए तो तू प्रशासनिक रूप से अकुशल है। कमांडो फोर्स केवल मार-पीटने के लिए रखा है। तेरी तरह जेल में कैदियों को पीटने वाले जेलर जयप्रकाश को जलाकर मार दिया गया था... क्या भूल गई? तुझसे बड़े अधिकारियों को जानता हूं मैं। तू तो टीएनपीएससी परीक्षा पास कर नौकरी में लगी है। मैं जितने दिन जेल में रहा हूं उतनी तेरी उम्र होगी। फिर चाहे कोई भी हो उसे जेल के गेट के बाहर आना ही होता है। मैं कुछ नहीं करूंगा... लेकिन लड़कों ने कुछ कर दिया तो उसकी जिम्मेदारी मेरी नहीं होगी। औरत हो सुधर जाओ। जेल एसपी उर्मिला का कहना है कि वह गुण्डे नागराजन को नहीं जानती है। इस ऑडियो की शिकायत साइबर क्राइम पुलिस से की है।

Ad Block is Banned