मेरे बेटे को पीट-पीटकर मार डाला

मेरे बेटे को पीट-पीटकर मार डाला

MAGAN DARMOLA | Updated: 05 Jul 2019, 05:20:03 PM (IST) Chennai, Chennai, Tamil Nadu, India

मंदिर परिसर में युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के बाद बवाल

मां का आरोप : मंदिर के शीर्ष पर लगे गोल्डेन लिजार्ड की तस्वीर लेने को लेकर पुलिस ने उसके बेटे को इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई

चेन्नई. कांचीपुरम में भगवान वरदराजा स्वामी मंदिर परिसर में बुधवार शाम को २२ वर्षीय युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के बाद बवाल खड़ा हो गया है। युवक की मां ने पुलिसकर्मियों पर उसके बेटे को पीट-पीट कर मार डालने का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि मंदिर के शीर्ष पर लगे गोल्डेन लिजार्ड की तस्वीर लेने को लेकर पुलिस ने उसके बेटे को इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई। हालांकि पुलिस ने आरोपों का खंडन करते हुए युवक की मौत की वजह हृदयाघात बताया है। पुलिस ने बताया कि मृतक युवक की पहचान आंध्र प्रदेश के गोदावरी जिला निवासी एन शक्ति आकाश के रूप में हुई है।

आकाश की मां नागेश्वरी ने अपने शिकायत में कहा है कि कि उनका बेटा मंदिर के शीर्ष पर लगे गोल्डेन लीजार्ड की तस्वीर ले रहा था। उसी दौरान एक महिला पुलिसकर्मी ने उसे पीटना शुरू कर दिया और उसके बाद कुछ और पुलिसकर्मी वहां आ गए और उसे घेर लिया। उसके बाद पुलिसकर्मियों ने उसे इतना पीटा कि वह अचेत हो गया और उसके अस्पताल ले जाया गया जहां डॅाक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

  • पुलिस ने आरोपों का किया खंडन

कांचीपुरम जिला कलक्टर एस पोन्नया ने आरोपों का खंडन किया और पुलिस के बयान को दोहराते हुए कहा कि आकाश की मौत त्यौहार में भीड़ के कारण हुई है। पोन्नया ने मीडिया को बताया कि हम मामले को गंभीरता से जांच कर रहे है और किसी भी पुलिसकर्मी ने उसे नहीं पीटा है। उसकी मौत हृदयाघात से हुई है। यहां भगवान अती वरदार की मूर्ति भक्तों को दर्शन देने के लिए 40 साल में एक बार कुछ दिनों के लिए जल समाधि से बाहर निकलती है। दर्शन के लिए आंध्र प्रदेश और कनार्टक से हजारों की संख्या में भक्तगण यहां पहुंचते है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned