scriptप्रसिद्ध यूट्यूबर मदन अपमानजनक कंटेंट डालने के मामले में सेलम से गिरफ्तार हुआ | YouTuber Madan kumar, accused of obscene content online arrested in TN | Patrika News
चेन्नई

प्रसिद्ध यूट्यूबर मदन अपमानजनक कंटेंट डालने के मामले में सेलम से गिरफ्तार हुआ

मदन मानिकम की पत्नी कृतिका को बुधवार को चेन्नई पुलिस ने अपमानजनक सामग्री अपलोड कर आईटी नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में गिरफ्तार किया था।

चेन्नईJun 18, 2021 / 04:54 pm

PURUSHOTTAM REDDY

चेन्नई.

प्रसिद्ध यूट्यूबर मदन मानिकम को शुक्रवार सुबह तमिलनाडु के सेलम से गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तारी के बाद यूट्यूबर को सडक़ के रास्ते से चेन्नई लाया गया। चेन्नई शहर पुलिस के अनुसार उसे एक मजिस्ट्रेट अदालत में पेश किया जाएगा। मदन मानिकम की पत्नी कृतिका को बुधवार को चेन्नई पुलिस ने अपमानजनक सामग्री अपलोड कर आईटी नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में गिरफ्तार किया था।

कृतिकि मदन के यूट्यूब चैनल के एडमिन थी और आईटी एक्ट का उल्लंघन कर अपमानजनक सामग्री अपलोड कर रहे थे। पुलिस सूत्रों ने कहा कि दंपती ने अपने स्वामित्व वाले यूट्यूब चैनल की व्यूज बढ़ाने के लिए इस तरह का कदम उठाया।
तमिलनाडु पुलिस की साइबर क्राइम विंग ने आईपीसी, सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) अधिनियम और महिला निषेध अधिनियम, 1986 के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस को मदन के खिलाफ अपमानजनक कंटेंट का उपयोग करने के लिए 100 से अधिक शिकायतें मिली थी।

मदन तीन यूट्यूब चैनल ‘टॉक्सिक मदन 18प्लस’, ‘पब मदन गर्ल फैन’, और ‘रिची’ गेमिंग पर अपमानजनक कंटेंट अपलोड किया। इन चैनलों के 8 लाख से अधिक सब्सक्राइर थे। साइबर क्राइम विंग के अधिकारियों ने बताया कि स्कूल जाने वाले बच्चों सहित कई किशोर उनके प्रशंसक थे और उन्होंने कंटेंट देखा।

Home / Chennai / प्रसिद्ध यूट्यूबर मदन अपमानजनक कंटेंट डालने के मामले में सेलम से गिरफ्तार हुआ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो