scriptमुखबिर की सूचना पर पुलिस की कार्रवाई, जीप से मिली 14 पेटी अवैध शराब | 14 cases of illegal alcohol found in Jeep in Chhatarpur | Patrika News

मुखबिर की सूचना पर पुलिस की कार्रवाई, जीप से मिली 14 पेटी अवैध शराब

locationछतरपुरPublished: Sep 19, 2015 11:38:00 pm

लवकुशनगर थाना पुलिस ने रात्रि गश्त के दौरान बसंतपुर तिराहा के पास एक जीप से 14 पेटी अवैध शराब पकड़ी है।

illegal sale of alcohol between two stations

illegal sale of alcohol between two stations

छतरपुर। लवकुशनगर थाना पुलिस ने रात्रि गश्त के दौरान बसंतपुर तिराहा के पास एक जीप से 14 पेटी अवैध शराब पकड़ी है। मौके से एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया गया है।

शुक्रवार देर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुछ लोग क्षेत्र में अवैध रूप से शराब का परिवहन कर रहे हैं। पुलिस ने बसंतपुर तिराहा पर चैकिंग कर चंदला की ओर से आ रही जीप (एमपी 16 सी-7750) को रोकना चाहा, लेकिन ड्राइवर भागने लगा। हालांकि पहले से मुस्तैद पुलिस ने घेराबंदी कर जीप को रोक लिया।

तलाशी लेने पर जीप से 14 पेटी देशी शराब जब्त की गई। इसकी कीमत करीब 28 हजार रुपए आंकी गई है। मौके से ड्राइवर राजेंद्र को गिरफ्तार कर लिया गया। यह शराब अशोक शिवहरे की बताई जा रही है जो चंदला से मुड़ेरी जा रही थी। लवकुशनगर थाना पुलिस ने अशोक शिवहरे और राजेंद्र के विरुद्ध आबकारी एक्ट की धारा 34 (2) के तहत केस दर्ज किया है।

इधर गुमटी में मिली शराब

दूसरी ओर लवकुशनगर थाना की अक्टौहां चौकी पुलिस ने एक गुमटी से अवैध शराब जब्त की है। पुलिस को सूचना मिली थी कि कटहरा गांव में अनिल पिता छन्नू सोनी गुमटी में अवैध शराब बेचता है। पुलिस ने छापा मारा तो करीब 50 क्वार्टर देशी शराब बरामद की गई। आरोपी के विरुद्ध आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

(फोटो- जब्त की गई जीप।)
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो