पीडब्ल्यूडी सब इंजीनियर पर 20 लोगों ने किया डंडे और रॉड से हमला

भाजपा नेता दद्दा ललौनी सहित अन्य पर मारपीट के आरोप

By: Dharmendra Singh

Published: 03 Jul 2021, 07:08 PM IST

छतरपुर। जिस वक्त भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा छतरपुर जिले के दौरे पर थे उसी समय भाजपा नेता और सांसद वीरेन्द्र कुमार के प्रतिनिधि जीतेन्द्र सिंह उर्फ दद्दा ललौनी के द्वारा एक पीडब्ल्यूडी सब इंजीनियर के साथ बर्बर मारपीट कर दी गई। 5& साल के सब इंजीनियर रामाधीन यादव को गंभीर रूप से घायल अवस्था में उन्हीं के विभाग के लोगों द्वारा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पीडि़त ने बताया कि अपने दरवाजे पर सड़क डलवाने की मांग कर रहे भाजपा नेता ने अपने 20 गुण्डों के साथ उन्हें लाठी और लोहे की रॉड से पीटा।

घर में छिपकर बचाई जान, विभाग के लोग लाए अस्पताल
अस्पताल में भर्ती सब इंजीनियर रामाधीन यादव ने बताया कि ललौनी के समीप उनके एसई श्रीवास्तव के द्वारा निजी खर्चे से एक सड़क बनवाई जा रही थी वे सामान्य तौर पर इस सड़क को देखने के लिए गए थे इसी दौरान वहां भाजपा नेता दद्दा ललौनी पहुंचे और उन्होंने कहा कि ऐसी ही सड़क उनके दरवाजे पर भी क्यों नहीं डलवाई गई है। सब इंजीनियर ने कहा कि सड़क डालने का फैसला अधिकारी लेते हैं आप उनसे बात करिए। इसी बात पर नाराज दद्दा ललौनी ने सब इंजीनियर के साथ मारपीट शुरू कर दी। बाद में देखते ही देखते गांव के 15 से 20 लोग यहां एकत्रित हो गए और लाठी व रॉड से मारपीट करने लगे। किसी तरह लोगों से बचकर वे एक घर में छिप गए और यहां से उन्होंने अपने विभाग के अधिकारियों को फोन लगाया जिसके बाद हमलावर मौके से भाग गए। विभाग के लोग उन्हें उक्त घर से सब इंजीनियर को घायल अवस्था में निकालकर अस्पताल लाए जहां उनके पैरों में गंभीर चोटें बताई गई हैं। मारपीट करने वालों में संजय, वीरू, शिवम के नाम भी सामने आए हैं।

भाजपा नेता ने खारिज किए आरोप
इस मुद्दे पर भाजपा नेता जीतेन्द्र सिंह दद्दा ललौनी से जब बात की गई तो उन्होंने किसी भी तरह के विवाद होने से ही अनभिज्ञता जाहिर कर दी। उन्होंने कहा कि उनका किसी के साथ कोई विवाद हुआ ही नहीं है। मैंने किसी के साथ मारपीट नहीं की।


इनका कहना है
अस्पताल से तहरीर एवं शिकायतकर्ता की रिपोर्ट ली जा रही है। जो भी तथ्य सामने आएंगे उस हिसाब से विधिवत कार्यवाही की जाएगी।
सचिन शर्मा, एसपी, छतरपुर

Dharmendra Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned