script3 accused of theft of 10 lakhs piperment arrested | 10 लाख की पिपरमेंट चोरी के 3 आरोपी गिरफ्तार | Patrika News

10 लाख की पिपरमेंट चोरी के 3 आरोपी गिरफ्तार

गोदाम के पीछे से घुसकर करते थे बार बार चोरी
पुराने चौकीदार के साथ मिलकर की वारदात

छतरपुर

Updated: December 21, 2021 03:46:56 pm


छतरपुर। नौगांव रोड स्थित गोदाम से 6 महीने पहले 10 लाख का पिपरमेंट चुराने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जबकि तीन अन्य आरोपी अभी भी फरार है। जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। आरोपियों के साथ गोदाम का पूर्व चौकीदार भी वारदात में शामिल था, जिसे गोदाम की सुरक्षा की पूरी जानकारी थी। 6 महीने से गोदाम न खुलने से गोदाम मालिक को चोरी का पता अब जाकर चला, जिसकी शिकायत पर पुलिस ने तीन आरोपियों को पकड़ लिया है।
पुराने चौकीदार के साथ मिलकर की वारदात
पुराने चौकीदार के साथ मिलकर की वारदात
शहर के नौगांव रोड पर सद्दू नामदेव का गोदाम है। इस गोदाम को पिपरमेंट व्यवसायी कमलेश शर्मा ने किराए पर ले रखा है। जहां पिपरमेंट का तेल रखा जाता है। पिछले 6 महीने से बंद गोदाम का 11 दिसंबर को खोला गया तो 8 ड्रमों में रखा 10 लाख कीमत का पिपरमेंट तेल गायब था। कारोबारी ने इसकी शिकायत ओरछा रोड थाना में दर्ज कराई गई। पुलिस ने मामले की जांच की तो पता चला कि गोदाम का पूर्व चौकीदार बाबूलाल कुशवाहा का गोदाम के पीछे खेत है। पुलिस ने बाबूलाल से पूछताछ की तो चोरी का रात खुल गया। चौकीदार ने बताया कि धमौरा निवासी अमर कुशवाहा के साथ मिलकर 6 लोगों ने गोदाम से पिपरमेंट तेल चुराया है। पुलिस ने बाबूलाल कुशवाहा, संतोष नामदेव, महेन्द्र कुशवाहा को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं अमर कुशवाहा, कैलाश कुशवाहा और जानकारी कुशवाहा अभी भी फरार हैं।
कई बार में चुराया तेल
आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि गोदाम से कई बार में तेल चुराया गया। आरोपियों ने गोदाम का ताला तोड़कर अपना ताला लगा दिया था, जिसे बार बार खोलकर वे जरूरत के हिसाब से तेल चुरा लिया करते थे। गोदाम का वर्तमान चौकीदार मैन गेट पर पहरा देता रहता और आरोपी पीछे का ताला खोलकर तेल चुराते रहे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

5G से विमानों को खतरा? Air India ने अमरीका जाने वाली कई उड़ानें रद्द कीदेश में घट रहे कोरोना के मामले, एक दिन में सामने आए 2.38 लाख केसPM मोदी की मौजूदगी में BJP केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज, फाइनल किए जाएंगे UP, उत्तराखंड, गोवा और पंजाब के उम्मीदवारों के नामक्‍या फ‍िर महंगा होगा पेट्रोल और डीजल? कच्चे तेल के दाम 7 साल में सबसे ऊपरतो क्या अब रोबोट भी बनाएंगे मुकेश अंबानी? इस रोबोटिक्स कंपनी में खरीदी 54 फीसदी की हिस्सेदारीIND vs SA Dream11 Team Prediction: कैसी रहेगी पिच, बल्लेबाजों को मिलेगी मदद; जानें मैच से जुड़ी सारी अपडेटराजस्थान में 17 दिन में 46 लोगों की टूट गई सांसेंछत्तीसगढ़ के इस जिले में कलेक्टर हुए कोरोना संक्रमित, पॉजिटिविटी रेट बढ़ा तो बंद किए स्कूल और आंगनबाड़ी केंद्र
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.