scriptएक ही परिवार के 6 लोगो की करंट लगने से मौत | 6 people of the same family died due to electrocution | Patrika News

एक ही परिवार के 6 लोगो की करंट लगने से मौत

locationछतरपुरPublished: Jul 11, 2021 12:42:30 pm

Submitted by:

Dharmendra Singh

सेप्टिक टैंक की सटरिंग खोलते समय हुआ हादसातीन भाई, 2 भतीजे और चाचा की करंट लगने से मौत

 सेप्टिक टैंक की सटरिंग खोलते समय हुआ हादसा

सेप्टिक टैंक की सटरिंग खोलते समय हुआ हादसा

छतरपुर। बिजावर नगर से 5 किलोमीटर की दूरी पर स्थित ग्राम महुआझाला में रविवार की सुबह बड़ा हादसा हो गया। यहां टैंक की शटरिंग खोलने के दौरान करंट लग जाने से एक ही परिवार के 6 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मरने वालों में तीन सगे भाई, दो भतीजे और एक चाचा शामिल है। हद्यविदारक घटना से गांव में हड़कंप मचा हुआ है। महुआ झाला के हादसे में 6 लोगों की मौत होने पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर शोक जताया है।
महुआझाला के जगन अहिरवार के घर में सैप्टिक टैंक का निर्माण किया गया है। रविवार की सुबह 8 बजे परिवार के लोग टैंक की शटरिंग खोल रहे थे। इसके साथ ही टैंक के अंदर का पानी खाली करने और टैंक के अंदर रोशनी के लिए डाले गए तार में करंट होने से नरेंद्र अहिरवार करंट की चपेट में आ गया करंट लगता देख उसका छोटा भाई विजय उसको बचाने पहुंचा तो वह भी करंट की चपेट में आ गया। इसके बाद एक-एक कर चार लोग और बचाने पहुंचते गए और करंट की चपेट में आ गए। हादसे में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।
पड़ोस के कुछ लोगों ने जैसे तैसे बिजली का तार हटाया और हादसे की सूचना डायल 100 और पुलिस को दी गई। सभी लोगों को आनन-फानन में बिजावर अस्पताल लाया गया। लेकिन वहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बादसे में लक्ष्मण अहिरवार 60 साल ,शंकर पुत्र हल्ली अहिरवार 34 साल ,रामप्रसाद पुत्र हल्ली अहिरवार 29 साल, मिलन पुत्र हल्ली अहिरवार 28 साल ,नरेंद्र पुत्र जगन अहिरवार उम्र 25 साल और विजय पुत्र जगन अहिरवार उम्र 20 साल समेत कुल 6 लोगों मौत हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो