शराब दुकान पर उतारते समय पकड़ी 60 पेटी अवैध शराब

Dharmendra Singh

Updated: 16 Jan 2020, 09:06:46 PM (IST)

Chhatarpur, Chhatarpur, Madhya Pradesh, India

छतरपुर। बस स्टैंड पर शराब दुकान पर उतारी जा रही अवैध शराब को पुलिस ने जब्त किया है। शराब दुकान पर ट्रक में भरकर लाई गई कुछ शराब दुकान में उतारी जा चुकी थी। बाकी शराब उतारने के पहले ही पुलिस ने पकड़ ली। शराब के दस्तावेज नहीं होने पर पुलिस ने जिला आबकारी अधिकारी को भी मौके पर बुलाया। एक घंटे तक चली कार्रवाई के बाद भी शराब के दस्तावेज नहीं मिलने पर पुलिस व आबकारी ने संयुक्त रुप से प्रकरण दर्ज कार्रवाई की है।
जतारा के परमिट पर खपा रहे थे शराब
टीकमगढ़ के जतारा के परमिट पर ट्रक में शराब भरकर बस स्टैंड की शराब दुकान पर लाई गई। जहां 25 पेटी शराब उतारी जा चुकी थी, तभी मुखबिर की सूचना पर शाम 6.30 बजे कोतवाली पुलिस ने पहुंचकर शराब पकड़ ली। शराब उतारने वाले शराब के वैध होने के दस्तावेज नहीं दिखा सके। जिसके बाद जिला आबकारी अधिकारी शैलेष जैन को बुलाया गया। एक घंटे तक शराब परिवहन के दस्तावेज नहीं मिलने पर एसआई भुवनेश शर्मा शराब जब्त कर कोतवाली ले गए। एसआइ शर्मा ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई की गई। वैध दस्तावेज न पाए जाने पर कार्रवाई की जा रही है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned