8 लोगों ने की फायरिंग, फिर यह हुआ

8 लोगों ने की फायरिंग, फिर यह हुआ
8 people firing, then this happened

Hamid Khan | Publish: Jun, 12 2019 07:00:00 PM (IST) Chhatarpur, Chhatarpur, Madhya Pradesh, India

पुलिस ने 8 लोगों पर किया मुकदमा दर्ज, सात गिरफ्तार, एक हुआ फरार


छतरपुर. चंदला में मंगलवार को जमीनी बंटवारे को लेकर एक ही परिवार के लोगों के बीच संघर्ष हो गया। दोनों पक्ष के लोगों ने एक-दूसरे पर हवाई फायर किए। गनीमत यह रही कि बन्दूक से निकली गोलियों से कोई घायल नही हुआ।
जानकारी के अनुसार बीते रोज चंदला निवासी दुर्गाशंकर मिश्रा और हथौंहा निवासी जयनारायण मिश्रा जमीनी बंटवारा करवाने खराबा रोड पहुंचे थे। जहां बंटवारे के दौरान दोनों पक्षों में विवाद शुरु हो गया और देखते ही देखते दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर फायरिंग करना शुरू कर दिया। बताया गया है इस दौरान तीन राउंड फायर हुए और बाद में फरसा-लाठियां चले।
विवाद की जानकारी पुलिस को लगते ही नगर निरीक्षक सौरभ त्रिपाठी अपने दल के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए लेकिन इसके बाद भी दोनों पक्ष लगातार झगड़ते रहे। पुलिस ने मौके से एक 315 बोर की बन्दूक, एक 12 बोर की बंदूक, फरसा और लाठियों सहित सात लोगों को हिरासत में लिया है जबकि एक आरोपी मौके से भागने में सफल हो गया।
थाने में दुर्गाशंकर मिश्रा की तहरीर पर जयनारायण मिश्रा, ब्रजभान सिंह, संजीव सिंह, योगेंद्र सिंह और रामकिशोर तिवारी पर धारा 147, 148, 149, 323, 254, 336, 506, 25/27 आम्र्स एक्ट के तहत मुकदमा पंजीबद्ध किया।
वहीं जयनारायण मिश्रा की तहरीर पर दुर्गाशंकर, शिवशंकर और दयाशंकर मिश्रा पर 294, 323, 506, 336, 34 आईपीसी एवं 25/27 आम्र्स एक्ट के तहत मुकदमा पंजीबद्ध कर उन्हें न्यायालय में पेश किया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned