क्रॉसिंग दौरान बसें हुई हादसे का शिकार, एक पलटी, आधा दर्जन घायल

क्रॉसिंग दौरान बसें हुई हादसे का शिकार, एक पलटी, आधा दर्जन घायल

Rafi Ahamad Siddiqui | Publish: Sep, 04 2018 11:32:11 AM (IST) Chhatarpur, Madhya Pradesh, India

राजनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत पिपट के पास क्रासिंग के दौरान एक बस पलट गई

छतरपुर। राजनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत पिपट के पास क्रासिंग के दौरान एक बस पलट गई। जबकि दूसरी बस सड़क के किनारे उतर गई। दुर्घटना से बस में सवार यात्रियों में हड़कंप मच गया। हादसे में आधा दर्जन सवारियों को मामूली रूप से चोटें आई हैं। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। यात्री किसी तरह बसों से बाहर निकले। कुछ यात्रियों ने आसपास के अस्पतालों में दिखवाया तो कुछ सीधे अपने घर निकल गए।
जानकारी के अनुसार सोमवार की सुबह एक बस बेनीबाई छतरपुर से सरवई जा रही थी तो वहीं दूसरी ओर चंदला से चांनना ट्रान्सपोर्ट की बस छतरपुर आ रही थी। तभी पिपट के पास सड़क पर एक मोड़ पर दोनों यात्री बसें क्रांसिंग के दौरान हादसे का शिकार होते-होते बचीं। बस क्रमांक एमपी 53 पी 0181 पलट गई और एमपी 16 पी 0501 खाई में उतर गई। दुर्घटना में आधा दर्जन यात्रियों को मामूली चोटें आई। हालांकि इससे बड़ा हादसा टल गया। हादसे के दौरान बस में सवार यात्रियों में चीखपुकार मच गई। इस दौरान किसी तरह यात्री बस से बाहर निकले। सूचना पर राजनगर पुलिस भी मौके पर पहुंची। घटना का मंजर यात्रियों की आंखों में तैरता रहा। वह किसी तरह अन्य वाहनों से अपने गंतव्य के लिए रवाना हुए। हालांकि दुर्घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। जिन यात्रियों को मामूली चोटें आई हैं वहां आसपास के अस्पतालों में अपना इलाज कराया। जबकि कुछ सीधे अपने घर निकल गए।
बसों का बदला रूट
जानकारी के अनुसार ठेकेदार की लापरवाही और प्रशासन की अनदेखी के चलते एक सप्ताह से छतरपुर-महोबा मार्ग पर आवागमन प्रभावित है। सड़क मार्ग निर्वाध रूप से चालू नहीं हो सका और बसों का रूट बदल दिया गया। अब छतरपुर से सरबई, लवकुशनगर, महाराजपुर, महोबा, जाने वाली बसों को राजनगर कच्चे मार्ग से विक्रमपुर-पिपट होते हुए अपने गंतव्य स्थान तक जाना पड़ रहा है। ऐसे में बसों को अतिरिक्त सफर तय करना पड़ रहा है। जिससे यात्री भी खासे परेशान हैं।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned