scriptबॉलीबुड और बुंदेलीबुड के कलाकार हुए एक, बना रहे एक फिल्म-इंसाफ एक जन आंदोलन | A movie made of artists of Bollywood and Bundelibud | Patrika News
छतरपुर

बॉलीबुड और बुंदेलीबुड के कलाकार हुए एक, बना रहे एक फिल्म-इंसाफ एक जन आंदोलन

दीपावली के आस पास सिनेमाघरों में रिलीज करने की तैयारी

छतरपुरSep 11, 2018 / 09:55 am

rafi ahmad Siddqui

A movie made of artists of Bollywood and Bundelibud

A movie made of artists of Bollywood and Bundelibud

उन्नत पचौरी
छतरपुर। बुंदेलखंड के कलाकारों की अदाकारी और उनका हुनर न केवल उनको बॉलीबुड तक लेकर गया बल्कि कई बुंदेलखंड के कलाकारों को बॉलीबुड में स्थान दिया जा रहा है। वहीं कुछ बॉलीबुड कलाकार बुंदेलीबुड की फिल्मों में काम करने के लिए उत्साहित हो रहे है। जिससे बुंदेलीबुड का दायरा और बडा हो रहा है। इसी को लेकर बॉलीबुड और बुंदेलीबुड के कलाकारों द्वारा शहर के साथ साथ प्रदेश की विभिन्न स्थानों में सूटिंग कर एक फिल्म का निमार्ण किया जा रही है। जिसमें जाने माने बॉलीबुड कलाकार आफताब आलम और संजू श्रीवास काम कर रहे हैं। आफताब आलम कई बॉलीबुड फिल्मों और सीरियलों में काम कर चुके हैं वहीं संजू श्रीवास हाल में मुम्बई में चल रही एक बॉलीबुड फिल्म में काम कर रहे हैं जिसमें संजू अभिनेता वरुण धवन के साथ काम कर रहे हैं। इन कलाकारों द्वारा तैयार की जा रही बुंदेलीबुड की फिल्म इंसाफ एक जन आंदोलन की सूटिंग बुंदेली सुपरस्टार के बैनर तले की जा रही है। इस फिल्म में बजरंग सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष रणवीर पटैरिया मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। वहीं आफताब आलम फिल्म में मेन बिलिन हैं। साथ में हास्य कलाकार संजू श्रीवास, ज्योति सूर्यवंशी, आरती सूर्यवंशी, पूजा ,नईम मंसूरी, लवकुश शुक्ला, अनिल देसाई, रिंकी तिवारी, परमाल सिंह राणा, शिवम सैन, सुरेंद्र कुशवाहा, संतोष रैकवार, कालीचरण मनोज गुप्ता, पुरुषोत्तम कुशवाहा, रिंकू नामदेव, अंशिका चतुर्वेदी, गरिमा चतुर्वेदी आदि भी फिल्म में काम कर रहे हैं। अभिनेता आफताब आलम ने बताया इस फिल्म में काम करके बहुत अच्छा लगा रहा है।

बुंदेली सुपरस्टार के निर्देशक अनूप चतुर्वेदी व कमल चतुर्वेदी मेरे बहुत अच्छे मित्र हैं। यह लोग ही बुंदेलखंड की फिल्म इंडस्ट्री को आगे ले जा सकते हैं। वहीं पहली बार फिल्म में काम कर रहीं ज्योति सूर्यवंशी ने बताया कि वह इस फिल्म में एक बच्ची की मां का किरदार निभा रहीं हैं। फिल्म में उनकी बेटी का किडनैप होता है। उन्होंने बताया कि उनका बचपन से ही फिल्मों में काम करने का सपना था। लेकिन फिल्म जगत में जाना शायद इतना आसान नहीं है। वह अभी में प्रोफेशन से एक असिस्टेन्ट डॉक्टर हैं। वह खंडवा में प्रैक्टिस कर रहीं हैं। उनका कहना है कि इस फिल्म में काम करके बहुत खुश हैं। क्योंकि बड़े बड़े कलाकारों के साथ काम करने का मौका मिला है। वहीं अनूप चतुर्वेदी और संजू श्रीवास ने बताया कि फिल्म की शूटिंग करीब एक माह से चल रही है। फिल्म करीब एक घंटे ३० मिनट की है। इसका बजट करीब पांच लाख रुपए रखा गया है। उन्होंने बताया कि फिल्म की शूटिंग बसारी, छतरपुर, इंदौर, भोपाल व दिल्ली के विभिन्न लोकेशन में की गई है। संजू ने बताया कि फिल्म को दीपावली के आस पास सिनेमाघरों में रिलीज करने की तैयारी है।

A movie made of artists of Bollywood and Bundelibud

Home / Chhatarpur / बॉलीबुड और बुंदेलीबुड के कलाकार हुए एक, बना रहे एक फिल्म-इंसाफ एक जन आंदोलन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो