गलत साइड से आ रहे ट्रक ने साइकिल सवार बच्चे को कुचला, मौत


घुवारा में सागर टीकमगढ़ मार्ग पर ट्रक के पिछले पहिए के नीचे आया 14 साल का बच्चा
दुर्गटना से गुस्साए लोगों ने लगाया जाम, अधिकारियों की समझाइश पर डेढ घंटे बाद खुला जाम

By: Dharmendra Singh

Published: 18 Jul 2021, 06:20 PM IST


घुवारा। पुरानी तहसील के पास 14 साल के बच्चे की ट्रक से कुचलकर दर्दनाक मौत हो गई। गलत साइड से घुस रहे ट्रक ने साइकिल से बाजार जा रहे बच्चे को तेज रफ्तार में टक्कर मार दी, जिससे बच्चा सड़क पर गिर गया और ट्रक के पिछले पहिया के नीचे आने से कुचलकर मौत हो गई। घटना की जानकारी लगने पर मौके पर लोगों की भीड़ इकठ्ठा होने लगी और पुलिस के आने के पहले ही ड्राइवर मौके से फरार हो गया। गुस्साए लोगों ने सागर टीकमगढ़ मार्ग पर जाम लगा दिया, जो अधिकारियों की समझाइश पर डेढ घंटे बाद खोला गया।

सामान खरीदने जा रहा था बाजार
रविवार की सुबह 11 बजे सिंचाई कॉलोनी निवासी 14 वर्षीय क्रश रैकवार पिता वीरेंद्र रैकवार पुरानी तहसील के पास स्थित कॉलोनी से निकलकर घर का सामान खरीदने के लिए साइकिल से बाजार की ओर जा रहा था। तभी सागर टीकमगढ मुख्य मार्ग पर ट्रक क्रमांक एमपी 20 एचबी 6999 तेज गति से रॉन्ग साइड से आय और साइकिल में टक्कर मार दी। टक्कर के बाद क्रश सड़क पर गिर गया और इसी बीच ट्रक का पिछला पहिया उसके ऊपर से गुजर जाने से कुचलकर मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। चालक को पकडने की मांग व प्रशासन की लापरवाही को लेकर स्थानीय लोग सडक पर उतर आए। लोगों ने सागर टीकमगढ मार्ग पर जाम लगा दिया और ट्रक चालक को गिरफ्तार करने की मांग करने लगे। गंभीर स्थिति को देख बमनौरा व भगवां थाना पुलिस भी मौके पर आ गई। चालक को गिरफ्तार करने व ट्राफिक व्यवस्था में सुधार का आश्वासन देकर डेढ घंटे बाद दोपहर 12.30 बजे जाम खुलवाया।

खराब सड़क के कारण रॉग साइड से चल रहे बड़े वाहन
नगरीय क्षेत्र में स्थित डिवाइडर सडक कई जगह से क्षति ग्रस्त हो गई है। इसलिए ट्रक व बड़े वाहन गड्ढो से बचने के लिए रॉंग साइड से आवागमन करते हैं। इस वजह से रविवार को हादसे में 14 साल के बच्चे की जान चली गई। स्थानीय लोग बताते है कि, पुलिस प्रशासन भी बे-परवाह है, जिससे वाहन चालक अनियंत्रित गति से नगर के भीड-भाड वाले इलाके से गुजरते हैं। दूसरी ओर नगर में गति अवरोधक भी नहीं बनाएं गए हैं।

Dharmendra Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned