scriptबैंक से पैसे निकालकर घर जा रहे बाइक सवार युवक को ट्रक ने कुचला, घटना स्थल से रुपए भी चोरी | Patrika News
छतरपुर

बैंक से पैसे निकालकर घर जा रहे बाइक सवार युवक को ट्रक ने कुचला, घटना स्थल से रुपए भी चोरी

नोएडा में कर रहा था मेडिकल की पढ़ाई, चार दिन पहले ही आया था गांव छतरपुर. ओरछा थाना अंतर्गत महोबा रोड पर पेट्रोल पंप के आगे तेज रफ्तार ट्रक ने एक बाइक सवार युवक को कुचल दिया। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार सुनील पिता रमेश पटेल उम्र […]

छतरपुरJul 06, 2024 / 01:02 am

Suryakant Pauranik

मृतक सुनील पिता रमेश पटेल 22 वर्ष

मृतक सुनील पिता रमेश पटेल 22 वर्ष

नोएडा में कर रहा था मेडिकल की पढ़ाई, चार दिन पहले ही आया था गांव

छतरपुर. ओरछा थाना अंतर्गत महोबा रोड पर पेट्रोल पंप के आगे तेज रफ्तार ट्रक ने एक बाइक सवार युवक को कुचल दिया। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई।
जानकारी के अनुसार सुनील पिता रमेश पटेल उम्र 22 वर्ष निवासी आमखेरा गांव का रहने वाला है। वह नोएडा में मेडिकल की पढ़ाई कर रहा था। 4 दिन पहले गांव आया था, गुरुवार को छतरपुर एचडीएफसी बैक से 2 लाख 50 हजार निकाले और विश्वनाथ कॉलोनी में अपने मकान पर रात में रुक गया। शुक्रवार की रूपए लेकर बाइक से घर जा रहा था। तभी महोबा रोड पेट्रोल पंप के आगे तेज रफ्तार ट्रक क्रमांक एनअल 01 एजी 4508 ने सामने से टक्कर मारते हुए उसे कुचल दिया। जिससे उसकी घटनास्थल पर मौत हो गई। वहीं, रूपए किसी ने चुरा लिए। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया और परिजनों को सौंप दिया है। ट्रक जब्त कर लिया गया है।
घटना स्थल से रुपए भी चोरी

बताया गया है कि मृतक सुनील पटेल ने गुरुवार को छतरपुर में बैंक से 2 लाख 50 हजार रुपये और शुक्रवार सुबह अपने गांव गांव आम खेरा बाइक से जा रहा था। तभी हादसा हो गया और युवक की मौत हो गई। हादसे के बाद उसके पास रखे रुपये भी किसी से चुरा लिए। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है।
खाता बंद होने के कारण आना पड़ा

मृतक के पिता रमेश पटेल ने बताया कि मेरा बेटा नोएडा में पढ़ाई कर रहा था, मैंने उसके खाते में पैसे डाले, लेकिन उसका खाता बंद हो जाने से वह घर आया था उसने खाते से 2 लाख 50 हजार रुपये निकाले और रात में छतरपुर में रुक गया था सुबह पैसे लेकर घर आ रहा था तभी हादसा हो गया। ओरछा रोड पुलिस ने पड़ताल शुरु कर दी है। घटनास्थल से रुपए गायब होने की भी जांच की जा रही है।

Hindi News/ Chhatarpur / बैंक से पैसे निकालकर घर जा रहे बाइक सवार युवक को ट्रक ने कुचला, घटना स्थल से रुपए भी चोरी

ट्रेंडिंग वीडियो