पुलिस से बचने पेड़ पर चढ़ गया आरोपी, वीडियो वायरल

- काफी देर तक पेड़ को घेरकर खड़ी रही पुलिस
- आरक्षकों को पेड़ पर चढ़कर उतारा
- एक साल से फरार था आरोपी
- घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

By: Hitendra Sharma

Published: 22 Feb 2021, 02:47 PM IST

छतरपुर. मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले में एक हत्या के मामले में आरोपी पुलिस से बचने के लिये पेड़ पर चढ़ गया। मामला गौरिहार थाना इलाके के लोधन पुरवा गांव का है जहां पुलिस ने काफी देर तक आरोपी के पेड़ से उतरने का इंतजार करती रही। आखिकार पुलिस के आरक्षकों को पेड़ पर चढ़ना पड़ा और वो उसे पकड़कर नीचे लाने में कामयाब हुए ।

सोशल मीडिया पर इस पूरी घटना का वीडियो वायरल हो गया है। पुलिस हत्या के प्रयास के आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए गांव पहुंची थी। आरोपी पुलिस से बचने के लिए भागकर पेड़ पर चढ़ गया । आरोपी को पुलिस ने कई बार कहा कि पेड़ से नीचे उतर आओ लेकिन आरोपी गिरफ्तारी से बचने के लिए पेड़ से नीचे नहीं उतरा और आखिर कार पुलिस टीम को खुद पेड़ पर चढ़ना पड़ा। आरोपी को शनिवार को लवकुशनगर न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है ।

 

पुलिस के मुताबिक आरोपी पर दो हजार का इनाम था और साल भर से फरार चल रहा था। बदमाश शंकर राजपूत हत्या के प्रयास के मामले में फरार चल रहा था। आरोपी को पकड़ने के लिए गौरिहार थाना प्रभारी जसवंत सिंह दलबल के साथ गांव में दबिश देने गए थे। जिले में पुलिस द्वारा फरार आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर अभियान चलाया जा रहा है। पुलिस को मुखबिर से जानकारी मिली थी कि आरोपी अपने गांव आया है। अब पूरी घटना का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Show More
Hitendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned