आरोपी ने डायल-१०० पायलट के गले में अडाई चाकू

आरोपी ने डायल-१०० पायलट के  गले में अडाई चाकू

Unnat Pachauri | Publish: Feb, 19 2019 05:02:00 AM (IST) Chhatarpur, Chhatarpur, Madhya Pradesh, India

पास में आरक्षक और पायलट ने पकड लिया और थाना लाया गया

छतरपुर/नौगांव। नौगांव थाना क्षेत्र के बस स्टें में शाम को करीब ६ बजे एक युवक ने डायल-१०० के पायलट के गले में चाकू लडा दी और गाली गलौज करने लगा। घटना को देख मौके पर लोगों की भीड़ जुटने लगी। यह देख आरोनी मौके से भागने लगा। तब पायलट और आरक्षक क्षर पीछा कर आरोपी का पकडा और थाना पुलिस के हवाले किया गया।
जानकारी के अनुसार सोमवार को शाम करीब ६ बजे बस स्टेंड पर खडी डायल-१०० के पायलट सज्जन सिंह यादव गाडी में बैठा इवेंट की कॉल अटेंड कर रहा था। तभी नगर के बस स्टेंड के पीछे ढीमर मोहल्ला निवासी पंकज रैकवार शराब के नशे में धुत होकर आया और पास के चाट ठेले से चाकू और प्लेट ली और डायल-१०० वोनट पर प्लेट फैकी और गाडी की दूसरी ओर से डायल-१०० का गेट खेलकर बैठ गया और पायलट की गर्दन में चाकू अडाकर गाली-गलौज करने लगा और कहने लगा कि मेरी रिपोर्ट लिखो और चाकू से इवेंट रजिस्टर पर वार करने लगा। यह देख पायलट डरकर गाडी से उतरा और थाना में घटना की जानकारी देकर पुलिस बुलाई लेकिन वहां पर पुलिस ने पहुंची वहीं पायलट के गाडी से उतरते ही आरोपी भी गाडी से उतर गया और गाली-गलौज करने लगा। यह देख स्टेंड के लोग एकत्र होने लगे। वहां पर लोगों की जुडती भीड देख पास में चौकी में बैठा डायल-१०० में तैनात आरक्षक रामजी पहुंचा जिसे देख आरोपी गाडी के अंदर चाकू फैक कर पुलिस को गाली गलौज करते हुए मौके से भागने लगा। तभी पास में आरक्षक और पायलट ने पकड लिया और थाना लाया गया। जहां पर आरक्षक और पायलट ने आनेदन किया है। थाना पुलिस द्वारा मामले में धारा १५१ के तहत दर्ज करने की बात कही। वहीं इसी दौरान एक महिला भी पहुंची और आरोपी युवक के खिलाफ अभद्रता करने की शिकायत दर्ज कराई।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned