scriptमॉब लिंचिंग में युवक की मौत का आरोप, शव सड़क पर रखकर लगाया जाम | Accused of death of youth in mob lynching, jammed the road | Patrika News

मॉब लिंचिंग में युवक की मौत का आरोप, शव सड़क पर रखकर लगाया जाम

locationछतरपुरPublished: Nov 24, 2021 06:25:14 pm

Submitted by:

Dharmendra Singh

बाइक सवार ने राहगीर को मारी टक्कर, बाइक सवार युवक की मौत, राहगीर गंभीर घायलढाई घंटे बाद अधिकारियों की समझाइश पर खुला जाम, आवागम रहा प्रभावित

ढाई घंटे बाद अधिकारियों की समझाइश पर खुला जाम

ढाई घंटे बाद अधिकारियों की समझाइश पर खुला जाम

नौगांव। थाना अंतर्गत ग्राम सहानियां निवासी युवक की एक्सीडेंट में मौत के मामले में आक्रोशित परिजनों एवं ग्रामीणों ने सहानियां में पुराने झांसी खजुराहो हाइवे पर शव रखकर जाम लगा दिया। परिजनों भीड़ के पीटने से युवक की मौत का आरोप लगाया है। घटना की जानकारी मिलते ही एसडीओपी कमल कुमार जैन, थाना प्रभारी दीपक यादव, तहसीलदार मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों एवं परिजनों को जाम खत्म करने की समझाइश दी। लेकिन परिजन और ग्रामीण आला अधिकारियों के आने की जिद पर अड़े रहे। दो घंटे बाद सीएसपी लोकेन्द्र सिंह ने मौके पर पहुंचकर परिजनों व ग्रामीणों को समझाइश देकर जाम खुलवाया।
ग्राम सहानियां निवासी मनोज पाल पुत्र कल्लू पाल उम्र 25 वर्ष छतरपुर में ड्राइवर का काम करता था। रोज की तरह मंगलवार की देर शाम वह काम खत्म करके छतरपुर से बाइक से मऊसहानियां के निकला, तभी गौरगांय में पैदल जा रहे भैयालाल श्रीवास पुत्र हरदास श्रीवास उम्र 30 वर्ष की टक्कर हो गई। टक्कर में मनोज व भैयालाल श्रीवास गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें ग्रामीणों की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जंहा पर डाक्टरों ने दोनों की गंभीर हालत देखते हुए मेडिकल कॉलेज ग्वालियर रेफर कर दिया, लेकिन मनोज की रास्ते में ही मौत हो गई।
बुधवार को शव रखकर परिजनों ने लगाया जाम
घटना के दूसरे दिन बुधवार को मनोज पाल के परिजन और ग्रामीण सुबह से ही ग्राम सहानियां में हाइवे पर एकत्र हुए और पोस्टमार्टम के बाद दोपहर 12 बजे के लगभग शव को बीच सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। ग्रामीणों एवं परिजनों की मांग थी कि मनोज पाल की ग्रामीणों की पिटाई से मौत हुई है। परिजन उनके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करने की मांग कर रहे थे। अधिकारियों द्वारा समझाइश देने के बाद भी जब जाम नहीं खुला तो छतरपुर से सीएसपी लोकेन्द्र सिंह, कोतवाली टीआई संजय वेदिया और सिविल लाइन टीआई पुष्पेन्द्र मिश्रा पुलिसबल के साथ पहुंचे और ग्रामीणों को समझाया कि मर्ग कायम कर लिया गया है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक आगे की कार्रवाई की जाएगी। जाम लगने के कारण आवागमन प्रभावित रहा, हालांकि पुलिस ने सभी वाहनों को फोरलेन पर डायवर्ट कर दिया।

इनका कहना है
मंगलवार की देर शाम गौरगांय में बाइक चालक ने भैयालाल श्रीवास को टक्कर मार दी थी। टक्कर में बाइक चालक भी गंभीर घायल हुआ था, जिसकी मौत हो गई है। भैयालाल श्रीवास अस्पताल में भर्ती है। प्रथम दृष्टया एक्सीडेंट में मौत होना पाया गया है। पीएम रिपोर्ट के से स्थिति साफ होने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
लोकेन्द्र सिंह, सीएसपी छतरपुर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो