scriptजंगलों में मिला सीएमओ की पत्नी को गोली मारने वाला आरोपी | Accused of shooting CMO's wife found in forests | Patrika News

जंगलों में मिला सीएमओ की पत्नी को गोली मारने वाला आरोपी

locationछतरपुरPublished: Jun 05, 2020 03:44:03 pm

Submitted by:

Sanket Shrivastava

खतरे से बाहर आईं सृष्टि खान, आज निकलेगी गोली

A minor arrested, including two accused of raping a 13-year-old minor ...

13 वर्षीय नाबालिक के साथ दुष्कर्म करने वाले दो आरोपी सहित एक नाबालिग गिरफ्तार…

छतरपुर. पर्यटन नगरी खजुराहो के मुख्य नगर परिषद अधिकारी जाबिर खान की पत्नी सृष्टि खान को घर में घुसकर गोली मारने वाला आरोपी बबलू पटेल पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। आरोपी को पुलिस के द्वारा पन्ना के जंगलों से पकड़ा गया। वारदात को अंजाम देकर वह यहां से फरार हो गया था। उधर गोली लगने के बाद झांसी मेडिकल कॉलेज में इलाज करा रहीं सीएमओ की पत्नी खतरे से बाहर आ चुकी हैं। गोली उनकेे दाहिने हाथ को छूते हुए पेट में घुस गई थी। डॉक्टर आज इस गोली को बाहर निकाल सकते हैं।
खजुराहो के प्रभारी थाना अधिकारी धर्मेन्द्र सिंह जौनवार ने बताया कि पकड़े गए आरोपी से सघन पूछताछ की जा रही है। इस मामले में पीडि़त महिला से भी पुलिस को पूछताछ करनी है इसके बाद ही पूरे मामले की सच्चाई सामने आ पाएगी। संभव है कि शुक्रवार को पुलिस इस मामले का खुलासा करेगी। गौरतलब है कि मंगलवार की दोपहर करीब डेढ़ बजे नगर परिषद खजुराहो में सीअमओ के मातहत कर्मचारी सफाई पर्यवेक्षक बबलू पटेल ने सीएमओ के घर में घुसकर उनकी पत्नी को गोली मार दी थी जिस वक्त यह वारदात घटित हुई थी उस समय सीएमओ जाबिर खान अपने कार्यालय में मौजूद थे।

ट्रेंडिंग वीडियो