scriptछेड़छाड़ का विरोध करने पर युवती को ट्रेन से फेंकने का आरोपी गिरफ्तार | Accused of throwing girl from train arrested for molestation | Patrika News

छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवती को ट्रेन से फेंकने का आरोपी गिरफ्तार

locationछतरपुरPublished: May 02, 2022 10:19:46 am

Submitted by:

Dharmendra Singh

ललितपुर जिले के सूरी गांव का है आरोपी रामबाबू यादव

 ललितपुर जिले के सूरी गांव का है आरोपी रामबाबू यादव

ललितपुर जिले के सूरी गांव का है आरोपी रामबाबू यादव


छतरपुर। बागेश्वर धाम से खजुराहो-महोबा पैसैंजर से अपने घर बांदा लौट रही युवती से छेडख़ानी करने और विरोध जताने पर चलती ट्रेन से फेंकने का आरोपी गिरफ्तार हो गया है। उत्तरप्रदेश के ललितपुर जिले के बानपुर थान इलाके के सूरी गांव के रामबाबू यादव को टीकमगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार कर रेलवे पुलिस को सुपर्द किया है। युवती के बताए हुलिया से रेलवे पुलिस ने उसकी फोटो जुटा ली थी, जिसके जरिए सुराग ढूढ़कर टीकमगढ़ पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया।
ग्वालियर रेफर किया
घटना के दिन ग्रामीणों की मदद से बेहोशी हालत में युवती को छतरपुर जिला अस्पताल पहुंचाया गया। उसके सिर व हाथ-पैर में गंभीर चोट है। दो दिन की बेहोशी के बाद युवती ने आपबीती सुनाई तक इस खौफनाक वारदात का खुलासा हुआ। युवती की हालत में सुधार है, लेकिन बेहतर इलाज के लिए उसे ग्वालियर रेफर कर दिया गया है।
छेडख़ानी का विरोध करने पर दिया वारदात को अंजाम
युवती बांदा की रहने वाली है और खजुराहो के समीप बागेश्वरधाम आई थी। लौटते समय वह खजुराहो-महोबा पैसेंजर टे्रन में सवार हुई थी। लेकिन जिस कोच में वह बैठी थी वह खाली था। टे्रन के चलते ही एक युवक कोच में आ गया और अश्लील बात करने की कोशिश की। जब युवती ने उस ओर ध्यान नहीं दिया तो छेड़छाड़ पर उतर आया। बचने के लिए युवती दूसरे कोच में गई पर वह भी खाली था। युवक वहां भी पहुंच गया और दबोचने की कोशिश की। बचने के लिए युवती ने साहस कर युवक के हाथ में काट लिया। इससे वह हिंसक हो गया और पिटाई करते हुए चलती टे्रन से नीचे फेंक दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो