scriptactor govinda got stuck among thousands fans heavy jam on road | जब हजारों फैंस के बीच फंस गए गोविंदा, सड़क पर लग गया जाम | Patrika News

जब हजारों फैंस के बीच फंस गए गोविंदा, सड़क पर लग गया जाम

7वें खजुराहो फिल्म फेस्टिवल में प्रस्तुति देकर कार्यक्रम स्थल से अपनी कार में सवार होकर होटल के लिए रवाना हुए अभिनेता गोविंदा को उनके हजारों फैंस ने घेर लिया। जानिए फिर क्या हुआ...।

छतरपुर

Published: December 06, 2021 01:57:38 pm

छतरपुर/खजुराहो. नव्वे के डांसिंग स्टार और बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा वैसे तो फिल्म इंडस्ट्री से काफी समय से दूर हैं। लेकिन, अब भी उनके चाहने वालों में कोई कमी नहीं आई है। वो जहां भी जाते हैं, उनके हजारों फैंस उनकी एक झलक पाने को बेताब नजर आते हैं। ऐसा ही एक नजारा मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के खजुराहों फिल्म फेस्टिवल के बाद देखने को मिला। यहां 7वें खजुराहो फिल्म फेस्टिवल में प्रस्तुति देकर कार्यक्रम स्थल से अपनी कार में सवार होकर होटल के लिए रवाना हुए अभिनेता गोविंदा को उनके हजारों फैंस ने घेर लिया।

News
जब हजारों फैंस के बीच फंस गए गोविंदा, सड़क पर लग गया जाम

गोविंदा की कार को चारों ओर से घेरे हुए उनके फैंस गोविंदा के साथ एक सेल्फी लेने को बेताब थे। आलम ये था कि, देखते ही देखते देर शाम को सड़क पर भारी जाम लग गया। चारों ओर से गोविंदा-गोविंदा की आवाजें गूंज रही थीं। कहीं कोई सीटी बजा रहा था, तो कोई गोविंदा के डायलॉग बोल रहा था। अधिकतर लोगों के हाथों में मोबाइल फोन थे, जिनका कैमरा ऑन था और वो गोंविंदा से रिक्वेस्ट कर रहे थे कि, वो कार से बाहर आााकरा उनके साथ एक सेल्फी दें। इतनी भीड़ देखकर शायद गोविंदा भी कार से बाहर निकलने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहे थे।


जब गोविंदा ने फैंस के साथ ली सेल्फी, देखें वीडियो...

बता दें कि, आयोजन से निकलकर गोविंदा अपनी गाड़ी से होटल के लिए रवाना हुए थे। इसी दौरान शहर के पाहिल वाटिका के सामने कई लोगों की भीड़ ने चारों और से उनकी गाड़ी को घेर लिया। गोविंदा की कार बुरी तरह फंसी हुई थी। कार ड्राइवर काफी देर तक लोगों को हटाने के लिए हॉर्न बजाता रहा। लेकि, फैंस पर गोविंदा की दीवानगी ऐसी थी कि, वो किसी शर्त पर कार के सामने से हटने को तैयार नहीं थे। इस दौरान लंबा जाम लगने के कारण सड़क की आवाजाही भी प्रभावित हो गई थी। चारों ओर से हॉर्न बजने की आवाजे सड़क पर सुनाई दे रही थीं। जाम के हालात लगातार बिगड़ते देख आखिरकार गोविंदा अपनी कार से नीचे उतरे और कुछ फैंस के साथ सेल्फी भी खिचाई। साथ ही, लोगों से पीछे हटने की रिक्वेस्ट की तब कहीं जाकर गोविंदा की कार वहां से निकल सकी और ट्रैफिक व्यवस्था बहाल हो सकी।

पढ़ें ये खास खबर- सिंधिया का ऐतिहासिक स्वागत, 80 क्विंटल फूलों की बारिश, भाजपा ने जलाए 10 लाख के पटाखे


गोविंदा ने किया 7वें खजुराहो अंतरराष्ट्रीय फिल्म फैस्टिवल का शुभारंभ

बता दें कि, अभिनेता गोविंदा विश्व पर्यटन नगरी खजुराहो में अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के लिए रविवार शाम प्रस्तुति देने पहुंचे थे। 11 दिसंबर तक चलने वाले फिल्म फेस्टिवल का शुभारंभ गोविंदा ने ही किया। आयोजन के दौरान गोविंदा ने लोगों का जमकर मनोरंजन किया। स्टेज से अपनी फिल्मों के डायलॉग और डांस की प्रस्तुति के जरिए गोविंदा ने खूब तालियां बटोरी। साथ ही, जमकर डांस भी किया। यहां उन्हें लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड से भी नवाजा गया।

पढ़ें ये खास खबर- हर स्तर पर लापरवाही : 10 दिन में 6 पॉजिटिव, सैंपलिंग के लिए सेंटर नहीं बढ़े, रात में नहीं होती RTPCR


कार्यक्रम में शामिल हुई ये हस्तियां

खजुराहो के पाहिल वाटिका परिसर के मुक्ताकाशी मंच पर खजुराहो फिल्म महोत्सव का आयोजन है, जिसमें प्रसिद्ध खलनायक तथा फिल्म अभिनेता दिलीप ताहिल, सुश्मिता मुखर्जी समेत अन्य फिल्मी कलाकार मौजूद रहे। कार्यक्रम में बुलगारिया के उपराजदूत इलियो डिको, कलेक्टर शीलेन्द्र सिंह, संत आनंद गिरी, गजेंद्रनाथ महाराज, एसडीएम राजनगर डीपी द्विवेदी, एसडीओपी खजुराहो मनमोहन बघेल तथा सीएमओ बसंत चतुर्वेदी का सम्मान किया गया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

नाम ज्योतिष: ससुराल वालों के लिए बेहद लकी साबित होती हैं इन अक्षर के नाम वाली लड़कियांभारतीय WWE स्टार Veer Mahaan मार खाने के बाद बौखलाए, कहा- 'शेर क्या करेगा किसी को नहीं पता'ज्योतिष अनुसार रोज सुबह इन 5 कार्यों को करने से धन की देवी मां लक्ष्मी होती हैं प्रसन्नइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथअगर ठान लें तो धन कुबेर बन सकते हैं इन नाम के लोग, जानें क्या कहती है ज्योतिषIron and steel market: लोहा इस्पात बाजार में फिर से गिरावट शुरू5 बल्लेबाज जिन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में 1 ओवर में 6 चौके जड़ेनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

ज्ञानवापी सर्वे रिपोर्ट से मंदिर-मस्जिद के सबूतों का नया अध्याय, एक्सक्लूसिव रिपोर्ट सिर्फ पत्रिका के पास, जानें क्या है इन सर्वे रिपोर्ट में...BOXER Died in Live Match: लाइव मैच में बॉक्सर ने गंवाई जान, देखें वायरल वीडियोBRICS Summit: ब्रिक्स देशों के शिखर सम्मेलन में शामिल हुए भारतीय विदेश मंत्री जयशंकर, उठाया आतंकवाद का मुद्दासीएम मान ने अमित शाह से मुलाकात के बाद कहा-पंजाब में तैनात होंगे 2,000 और सुरक्षाकर्मीIPL 2022 RCB vs GT live Updates: गुजरात ने बेंगलुरु को दिया जीत के लिए 169 रनों का लक्ष्यVirat Kohli की कप्तानी पर दिग्गज भारतीय क्रिकेटर ने उठाए सवाल, कहा-खिलाड़ियों का समर्थन नहीं कियादिल्ली हाई कोर्ट से AAP सरकार को झटका, डोर स्टेप राशन डिलीवरी योजना पर लगाई रोकसुप्रीम कोर्ट का फैसला: रोड रेज केस में Navjot Singh Sidhu को एक साल जेल की सजा, जानें कांग्रेस नेता ने क्या दी प्रतिक्रिया
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.