यात्री से कहा बस की छत पर बैठ जाओ, मना किया तो क्लीनर ने कर दिया ये गंदा काम

Deepak Rai

Publish: Jan, 14 2018 02:18:14 PM (IST)

Chhatarpur, Madhya Pradesh, India
यात्री से कहा बस की छत पर बैठ जाओ, मना किया तो क्लीनर ने कर दिया ये गंदा काम

बस की छत पर बैठने से मना किया तो क्नीनर ने युवक अंगुलियों में काटा, दी धमकी

छतरपुर। दिल्ली से मजदूरी कर अपने परिवार के साथ अपने घर आ रहे एक युवक को रास्ते में बस रोक कर बस की छत पर बैठने के लिए कहा। लेकिन युवक के मना करने पर बस क्लीनर से कहा सुनी होने लगी और क्लीनर ने उसके साथ झीना झपटी करने लगा। इसी दौरान क्लीनर ने युवक के हाथ की अंगुलियों में काट जिससे युवक घायल हो गया। और आरोपी क्लीनर कन्डेक्टर ने उसे शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी। जिससे डरा सहमा युवक छतरपुर तक आया और ट्राफिक प्रभारी अंजना दुबे से घटना की शिकायत की। जिसपर ट्राफिक प्रभारी द्वारा घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।
जानकारी के अनुसार बाजना थाना क्षेत्र के मुडार गांव निवासी घनीराम अहिरवार (३०) पिता कमला अहिरवार दिल्ली में रहकर मजदूरी करता है। वह मकरसंक्रांति के त्योहार में अपनी पत्नी व दोनों पुत्रियों के साथ अपने घर मुडार आ रहा था। वह दिल्ली से शुक्रवार को रात साड़े ८ बजे की अमर बस में सवार हो गया। उसने टिकिट लेकर अपने सीट पर बैठ गया। रास्ते में रात करीब २ बजे धोलपुर में एक ढाबा में रुकी जहां पर बस कंडेक्टर और क्लीनर द्वारा कुछ सवारियों को बस की छत पर बैठाने लगे। और घनीराम से भी बच्ची को लेकर छत पर बैठने के लिए कहा गया। लेकिन धनीराम ने छत पर बैठने से मना कर दिया। जिसपर दोनों में बहस होने लगी। इसी दौरान क्लीनर ने धनीराम के साथ झीना झपटी शुरू कर दी। और आंख और मुंह में नौच लिया। अपना मुह बचाने के लिए घनीराम ने हाथ से रोकने की कोसिस की तो आरोपी क्लीनर ने उसके हाथ की दो अंगुलियों में काट लिया। जिससे अंगुलियों का मास निकल आया। इसके बाद घायल धनीराम का इलाज कराने की बजाय आरोपी क्लीनर, कंडेक्टर व बस चालक द्वारा किसी से शिकायत करने पर झांसी में लोगों को बुलाकर जान से मरवाने की धमकी भी दी गई। जिससे युवक अपने रुमाल से अपने हाथ को दबाण् दर्द से तड़पता रहा। लेकिन बस में मौजूद किसी ने भी घायल की सहायता नहीं की। इसके बाद शनिवार को सुबह करीब ११ बजे बस छतरपुर के बस स्टैंड़ के बाहर बीच सड़क पर खड़ी हुई। बस को बीच सड़क पर खड़ी देख यातायात प्रभारी अंचना दुबे बस के पास पहुंची तब घायल मौका देख बस से उतरा और यातायात प्रभारी से घटना बताई। जिसके बाद घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं युवक ने बताया कि आरोपी क्लीनर को कंडेक्टर ने नौगांव में उतार दिया था।
इनका कहना है
बस बीच सड़क पर खडी थी। जिसे हटवाने के लिए मैं वहां पहुंची तभी घायल ने बस से उतर कर घटना बताई। युवक घायल होने से उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बस में सवारियों होने पर जाने दिया है।
इनका कहना है
मै मामले को देखता हूं उसके बयान लेकर धौलपुर थाना को भेजा जाएगा। कार्यवाई वहां से होगी।
केके खनेजा थाना प्रभारी सिटी कोतवाली

Ad Block is Banned