scriptvideo-मासूम भांजे से मामा गुमटी पर बिकवा रहा था शराब | Alcohol was being sold on the mummy dummy by an innocent nephew | Patrika News

video-मासूम भांजे से मामा गुमटी पर बिकवा रहा था शराब

locationछतरपुरPublished: Mar 23, 2019 07:46:49 pm

Submitted by:

Neeraj soni

वीडियो हुआ वायरल तो पकड़ लाई पुलिस- शहर के सटई रोड पर अवैध रूप से बेची जा रही थी शराब

 Video taken viral then arrested police

Chhatarpur

छतरपुर। शहर में गली-मोहल्लों से लेकर चाय-पान की गुमटियों में शराब से लेकर हर तरह के नशीले पदार्थ बिक रहे हैं। एक दिन पहले ही शुक्रवार को पुलिस ने महोबा रोड पर एक घर से नशे के इंजेक्शन जब्त किए थे। शनिवार को फिर एक चाय-पानी की गुमटी से अवैध शराब बिकते पकड़ी गई। इस बार यह कार्रवाई सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो के आधार पर की गई है।
दरअसल सटई रोड पर एक गुमटी में रखकर शराब अवैध रूप से चेची जा रही थी। इस पर किसी ने शराब खरीदते हुए एक वीडियो मोबाइल से बना लिया था। बाद में यह वीडियो वायरल हो गया। इस वीडियो में दिखाया गया कि एक 10-12 साल उम्र का बच्चा ग्राहक के मांगने पर शराब लाकर दे दी। यह वीडियो वायरल हुआ तो पता चला कि प्रहलाद रैकवार नाम का व्यक्ति अपने सगे भांजे से गुमटी पर शराब बिकवा रहा था। इस पर पुलिस ने शनिवार को एडिशनल एसपी जयराज कुबेर के निर्देश पर छापा मारा और आरोपी प्रहलाद रैकवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के पास से अवैध शराब भी जब्त की है। मौके से मिले बच्चे को बाल सुधार गृह में काउंसिलिंग के लिए भेजा गया है। इस कार्रवाई के बाद पुलिस ने नगरपालिका को शहर में जहां-तहां अवैध रूप से रखी गुमटियों को हटाने के लिए भी पत्र लिखा है। इस कार्रवाई के दौरान सीएसपी उमेश शुक्ला, कोतवाली टीआई अरविंद सिंह दांगी, सिविल लाइन टीआई विनायक शुक्ला सहित पुलिस अमला रहा मौजूद।

ट्रेंडिंग वीडियो